whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

चाऊमीन के शौकीन मत देखें ये वायरल वीडियो, नफरत हो जाएगी नूडल्स से

Chowmein video viral : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे सभी चाऊमीन लवर को जरूर देखना चाहिए। ये वीडियो आपकी आंख खोल देगा और आपको बीमार होने से भी बचा सकता है।
08:04 PM Apr 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
चाऊमीन के शौकीन मत देखें ये वायरल वीडियो  नफरत हो जाएगी नूडल्स से

Chowmein video viral : फास्ट फूड और स्ट्रीट फूड खाने के कई लोग दीवाने होते हैं। कुछ लोग तो रोजाना फ़ास्ट फूड खाना पसंद करते हैं। हालांकि फ़ास्ट फूड खाने वालों को सावधान करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो देखने के बाद चाऊमीन खाने से पहले आप दस बार जरूर सोचेंगे।

Advertisement

चाऊमीन लवर जरूर देखें ये वीडियो

वायरल में देखा जा सकता है कि एक दुकान के बाहर बड़ी संख्या में लोग खड़े हैं और हंगामा कर रहे हैं। एक शख्स वहां रखे गए चाऊमीन का वीडियो बना रहा है। वीडियो में चाऊमीन खुले में रखी गई है, जिसमें बड़े कीड़े दिखाई दे रहे हैं। यह देखकर वहां मौजूद लोग भी हैरान हैं।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर संदीप जलंधरिया नाम के यूजर ने शेयर किया है। ध्यान से देखने पर इस वीडियो में आपको चाऊमीन में कीड़े दिखाई देंगे। चाऊमीन के बीच कीड़ों को पहचान पाना आसान नहीं है, ऐसे में कई लोग इसी चाऊमीन को खा चुके होंगे।

Advertisement

देखिए वीडियो


अब यह वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि चीन में तो इसके लिए अलग से पैसे देने पड़ते हैं। एक ने लिखा कि देसी घर की रोटी अमृत होती है जिसमे मां की ममता और परिवार का प्यार होता है, बाहर वाले व्यापार करते है। उन्हें आपके स्वास्थ्य से क्या लेना देना?

यह भी पढ़ें : फूड व्लॉगर ट्रक ड्राइवर को देख आनंद महिंद्रा भी हुए मुरीद, जमकर की तारीफ

Advertisement

एक ने लिखा कि इसलिए तो मैं सामने से बनवा कर ही खाती हूं। एक अन्य ने लिखा कि ये दुकानदार को बदनाम करने की साजिश हो सकती है क्योंकि ऐसे कोई भी कीड़े भरकर नहीं खिलाता है। एक ने लिखा कि खाना है तो अच्छी जगह से खाओ, वरना घर पर बनाकर खाओ।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो