whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक शरीर, दो मुंह वाली जुड़वा बहनों ने की शादी, वायरल हो रही फोटो

Conjoined Twin Abby Hensel Married : जुड़वा बहनें, जिनका शरीर एक ही है लेकिन सिर दो हैं। अब इन जुड़वा बहनों ने एक शख्स से शादी की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ने काफी समय पहले ही शादी कर ली थी लेकिन किसी को इसकी भनक नहीं लगी।
08:10 PM Mar 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
एक शरीर  दो मुंह वाली जुड़वा बहनों ने की शादी  वायरल हो रही फोटो

Conjoined Twin Abby Hensel Married : 1996 में 'द ओपरा विन्फ्रे शो' में शामिल होने के बाद जुड़वा बहनें एबी और ब्रिटनी हेंसल चर्चाओं में आई थीं। इन दोनों बहनों का चेहरे तो दो हैं लेकिन दिल और बाकी का शरीर एक ही है। अब ये दोनों बहनें एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। अब इन दोनों ने एक शख्स से शादी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

जुड़वा बहनें एबी और ब्रिटनी ने की शादी

मिली जानकारी के मुताबिक जुड़वा बहनें एबी और ब्रिटनी हेंसल ने संयुक्त राज्य अमेरिका की सेना से रिटायर जोश बॉलिंग से शादी की है। अमेरिका की रहने वाली ये बहनें शिक्षिका के तौर पर काम करती हैं और पांचवी तक के बच्चों को पढ़ाती हैं। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के कई फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

वायरल हो रही है फोटो

बताया जा रहा है कि साल 2021 में ही दोनों बहनों ने गुप्त तरीके से जोश बॉलिंग से शादी की थी, जिसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में दोनों बहनें जोश बॉलिंग के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। एक अन्य फोटो में दोनों अपने पति के साथ समुद्र के किनारे आराम करती दिखाई दे रही हैं।


इन दोनों बहनों के बारे में सबसे खास बात यह है कि एबी और ब्रिटनी हेंसल का शरीर एक ही है लेकिन सिर दो है। कमर के नीचे के सभी अंग एक ही है। एबी शरीर के दाहिने हाथ और पैर पर कंट्रोल रखती है तो वहीं ब्रिटनी शरीर के बाएं हिस्से को कन्ट्रोल करती हैं।

यह भी पढ़ें : कहीं आप फर्जी कोल्ड ड्रिंक तो नहीं पी रहे? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा परेशान करने वाला वीडियो

1990 में दोनों का जन्म हुआ था। जन्म के बाद परिवार ने ऑपरेशन करवाकर दोनों को अलग कराने का फैसला किया था लेकिन ये बड़ा जोखिम भरा था। डॉक्टर का कहना था कि सर्जरी के बाद दोनों के बचने की संभावना काफी कम है। इसके बाद सर्जरी के फैसले को टाल दिया गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो