whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पार्क में अश्लील हरकतें करने लगा प्रेमी जोड़ा, लोग गुजरते रहे सब, सोचते रहे ये हटेंगे कब?

Couple Caught on Camera : पार्क में बैठा एक कपल सबके सामने ही गलत हरकतें करने लगा। आस पास कई लोग गुजर रहे थे लेकिन इस कपल कोई असर नहीं पड़ा। किसी ने दोनों का वीडियो बना लिया जिसे देख लोग भड़क गए।
09:56 PM Mar 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
पार्क में अश्लील हरकतें करने लगा प्रेमी जोड़ा  लोग गुजरते रहे सब  सोचते रहे ये हटेंगे कब

Couple Caught on Camera : कई बार कपल यह भूल जाते हैं कि वह पब्लिक प्लेस पर बैठे हुए हैं और उन्हें मर्यादा में रहना चाहिए। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जब ऐसे कपल के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए और लोगों ने जमकर खरी खोटी सुनाई। अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जिसमें कपल पार्क में गंदी हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं।

पार्क में कपल करने लगा गंदी हरकत 

मामला कोलंबिया के बोगोटा के एक पार्क का बताया जा रहा है, जहां एक पार्क में सबके सामने ही एक कपल ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दीं। लड़का और लड़की पार्क में ही वो सब करने लगे, जो उन्हें अकेले में करना चाहिए था। पार्क में कई लोग मौजूद थे लेकिन उन्होंने किसी की परवाह नहीं की।

आसपास से गुजरे लोग, कपल को नहीं पड़ा फर्क

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल पार्क में ही ओरल सेक्स करने लगा। आसपास से कई लोग गुजरे लेकिन मानों इस कपल ने सबको नजरअंदाज कर दिया। हालांकि लोग उन्हें अवॉयड नहीं कर पाए और इसका वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर दिया।

यह भी पढ़ें:मेट्रो में महिला को देख हस्तमैथुन करने लगा शख्स, दिल्ली के बाद बंगलुरु में सामने आई घटना

हालांकि इस वीडियो को हम आपको नहीं दिखा सकते लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और दोनों को जमकर खरी खोटी सुनाई है। अभी तक स्पष्ट नहीं है कि पुलिस तक ये मामला पहुंचा है या नहीं लेकिन खबरों की मानें तो कोलंबिया में सार्वजनिक रूप से यौन कृत्य करने के दोषी पाए जाने पर करीब साढ़े 11 हजार (£109) तक का जुर्माना लग सकता है।

यह भी पढ़ें:  घिनौनी हरकत! फालूदा में स्पर्म मिलाकर बेचता था शख्स, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

लोगों का कहना है कि पार्क में परिवार के साथ लोग समय बिताने पहुंचते हैं या बच्चे खेलने जाते हैं । ऐसे में इस तरह की हरकतें करने वाले लोगों को माफ नहीं किया जाना चाहिए। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा है कि इन लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो