खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फ्लाइट में ही 'आउट ऑफ कंट्रोल' हुए पति-पत्नी, विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग; वीडियो वायरल

Flight Emergency Landing : मेजरका जा रहे एक विमान की एक कपल के कारण इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। करीब दो घंटे तक विमान एयरपोर्ट पर रुका रहा, इसके बाद दोनों यात्रियों को उतारकर विमान टेक ऑफ हुआ।
08:56 AM Jul 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Flight Emergency Landing : तमाम कारणों से विमान की इमरजेंसी लैंडिंग होती है। कई बार कुछ विचित्र कारणों से भी विमानों की आपातकालीन लैंडिंग होती है। इस वक्त एक खबर सामने आ रही है कि पति-पत्नी के बीच शुरू हुआ विवाद इस कदर बढ़ गया कि फ्लाइट को बीच में ही एक एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया, दोनों को नीचे उतारा गया। इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Advertisement

फ्लाइट में कपल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, विवाद उतना बढ़ गया कि स्थिति को संभालने के लिए क्रू मेंबर्स को आगे आना पड़ा। हालांकि दोनों इतने आक्रोश में थे कि उन्हें संभाला नहीं जा सका। शख्स ने महिला के चेहरे पर हमला कर दिया था, जिससे उसे भयानक चोट लग गई थी। इसके बाद मेजरका जा रहे विमान को फ्रांस में रुकना पड़ा।

विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

कपल की लड़ाई के बाद सारे यात्री परेशान गए थे। उन्हें समझने की तमाम कोशिशें हुईं लेकिन दोनों के बीच का विवाद भयानक रूप ले चुका था। एअर लिंगस की इस फ्लाइट में तब तक कपल के बीच बहस होती रही, जब तक मामला मारपीट तक नहीं पहुंच गया। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान में यात्रियों को एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। यात्रियों ने कहा कि दोनों ने मिलकर इस यात्रा को 'नर्क' जैसा बना दिया था।


फ्रांस में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद आरोपी पुरुष को घरेलू हिंसा और चोट पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने विमान से उतारते ही शख्स को हथकड़ी पहना दी। वहीं पुलिस घायल महिला को अस्पताल भेजा गया, जहां उसका इलाज करवाया गया। कुछ देर बाद विमान टेकऑफ कर गया। यह विमान दो घंटा लेट हो चुका था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ये क्या? सिर्फ नाश्ता करने दूसरे देश चला गया कपल, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

एयरपोर्ट के अधिकारियों के अनुसार, बवाल कर रहे यात्री ने विमान से उतरने से इनकार कर दिया था। उसने फ्लाइट के स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया था। शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया और फिर विमान को आगे रवाना किया गया।

Advertisement
Tags :
Emergency LandingTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement