whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OMG: मासूम बच्चे को लेकर ठेके पहुंचा शख्स, दूध पीने की उम्र में पिला दी बीयर! अब पीछे पड़ी पुलिस

Viral Video : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शख्स 'मयखाने' में दुधमुंहे बच्चे को शराब पिलाता दिखाई दिया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।
12:12 PM Jul 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
omg  मासूम बच्चे को लेकर ठेके पहुंचा शख्स  दूध पीने की उम्र में पिला दी बीयर  अब पीछे पड़ी पुलिस

Viral Video :उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स दुधमुंहे बच्चे के साथ शराब पीने पहुंच गया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने देखा कि वह बच्चे को भी बीयर पिला रहा है तो वे भड़क गए और शख्स को जमकर फटकार लगाई। लोगों ने पुलिस को भी कॉल किया लेकिन तब तक वह फरार हो गया।

मामला सदर बाजार कोतवाली क्षेत्र में स्थित मॉडल शॉप कैंटीन का बताया जा रहा है। यहां एक शख्स दुधमुंहे बच्चे को गोद में लेकर शराब पीने पहुंचा। कुछ देर बाद वह दुधमुंहे बच्चे को भी बीयर पिलाने लगा। जब वहां मौजूद लोगों ने देखा कि वह बच्चे को बीयर पिला रहा है तो सबने इसका विरोध किया। किसी ने पुलिस को भी कॉल कर दिया लेकिन जब तक पुलिस पहुंची, तब तक वह शख्स बच्चे को लेकर फरार हो गया।

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

वहां मौजूद लोगों ने शख्स का वीडियो बना लिया था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कई लोग बैठकर शराब पीते दिखाई दे रहे हैं। उन्हीं के बीच में यह शख्स भी बैठा हुआ था। जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया है और अब मॉडल शॉप की कैंटीन के मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।


पुलिस का कहना है कि सदर बाजार पुलिस के अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और शख्स पर कड़ी कार्रवाई की मांग हो रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो