whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

घर की नौकरानी को कपल ने गिफ्ट किया iPhone, देखते ही आंखों में आ गए आंसू, देखें वीडियो

Malaysia couple Gifted iPhones to Workers : एक कपल ने अपने घर की नौकरानियों को ऐसा गिफ्ट दिया, जिसे जानने के बाद सभी सोचेंगे कि काश मेरे मालिक भी ऐसे ही हो जाएं। वायरल वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स इस कपल की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
03:35 PM Oct 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
घर की नौकरानी को कपल ने गिफ्ट किया iphone  देखते ही आंखों में आ गए आंसू  देखें वीडियो

Malaysia couple Gifted iPhones to Workers :अपने घर पर काम करने वाले नौकर, मेड या अन्य को लोग अधिक से अधिक क्या गिफ्ट देते हैं? शायद मिठाई, खाना, कपड़े या कुछ पैसे... लेकिन एक कपल ने अपने घर पर काम करने वाली नौकरानियों को ऐसा गिफ्ट दिया, जिसे देखकर दोनों खुशी से उछल पड़े। एक नौकरानी तो रो पड़ी, जिसे देखकर सभी भावुक हो गए। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Advertisement

मलेशिया के कपल, जेफ लिओंग और उनकी पत्नी इंथिरा कलंजियम अपने यूट्यूब चैनल जेफ एंड इंथिरा पर व्लॉग शेयर करते हैं, उन्हें 12 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। इस कपल ने अपने घर में काम करने वाली दो नौकरानियों से खुश होकर उन्हें आईफोन उपहार में दिया, जिसका वीडियो भी उन्होंने अपने youtube चैनल पर शेयर किया।

iPhone देखते ही आंखों में आ गए आंसू

वीडियो को 21 सितंबर को शेयर किया, जिसमें दोनों अपने नौकरानियों के लिए iPhone लेकर पहुंचे और बिना किसी जानकारी के उन्हें दे दिया। कपल ने गिफ्ट को अपने बच्चे के हाथ से दिलवाया। दोनों ने जब देखा कि उनके लिए iphone आया है तो वह यकीन नहीं कर  पायीं और जब यकीन हुआ तो आंखों में आंसू आ गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Video: खेत में धान काटते DM का वीडियो वायरल, IAS राजेंद्र पैंसिया की चौतरफा तारीफ

मेलशिया के इस कपल ने दो इंडोनेशियाई नौकरानी श्री और नेनेंग को काम पर रखा है, जो दो वर्षों से उनके साथ ही रहते हैं। घर के काम से लेकर, खाना पकाना और छोटे बच्चों की देखभाल भी यही दोनों करती हैं। वीडियो में दोनों नौकरानियां फोन मिलने की खुशी में चिल्ला रही हैं और रोते हुए कह रही हैं कि "यह अविश्वसनीय है! मैडम और सर, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।" वहीं जवाब में कपल ने कहा कि “अब आप सिर्फ घरेलू सहायक नहीं रह गये हैं, आप हमारे परिवार का हिस्सा बन गये हैं।”

Advertisement

देखें वीडियो 

बताया जाता है कि अधिकतर मालिक अपने घर की नौकरानियों को फोन रखने की अनुमति नहीं देते हैं क्योंकि उनके भाग जाने का डर रहता है। जब इस कपल ने अपनी नौकरानियों को iphone 16 pro max गिफ्ट में दिया तो लोग तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। कमेंट्स कर लोगों ने इस कपल की जमकर तारीफ की है।

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो