whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

घर में सीक्रेट रूम देख कपल डर के मारे कांपा, खतरे को भांपा और बुला ली पुलिस

Couple Discovers Secret Room : एक कपल जिस घर में सालों तक रह रह था, उस घर में एक गुप्त कमरा मिला। इस कमरे को देखते ही कपल ने पुलिस को फोन कर दिया। पढ़िए पुलिस की जांच में क्या पता चला?
07:15 PM Apr 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
घर में सीक्रेट रूम देख कपल डर के मारे कांपा  खतरे को भांपा और बुला ली पुलिस

Couple Discovers Secret Room : अगर आप किसी घर में रह रहे हैं, सालों बाद आपको एक अजीब और डरावना गुप्त कमरा मिले तो चिंतित होना स्वभाविक है। अमेरिका के एक कपल के साथ ऐसा ही हुआ। यह कपल सालों से एक घर में रह रहा था लेकिन सफाई के दौरान बुकशेल्फ के पीछे एक दरवाजा मिला, जिसे इस कपल ने पहले कभी नहीं देखा था। इस कमरे को देखकर कपल इस कदर डर गया कि उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी।

बुकशेल्फ के पीछे था गुप्त दरवाजा 

ऑरोरा ब्लेज़िंगस्टार नाम के टिकटॉक यूजर ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि जब वह अपने घर की सफाई कर रहे थे, तब उन्हें एक गुप्त दरवाजा मिला, जिसे देखकर परिवार के सभी लोग डर गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। ब्लेज़िंगस्टार ने बताया कि चार साल से हम इस घर में रह रहे हैं लेकिन ये मुझे आज मिला। इसका दरवाजा बुकशेल्फ के पीछे था।

इस कपल ने बम शेल्टर, पैनिक रूम और बंदूक तिजोरी के तौर पर उपयोग किए जाने वाले ऐसे कई मामले पहले भी पढ़ा था। हालांकि जब पुलिस ने इसकी जांच पड़ताल की तो पता चला कि अपराध से जुड़ा कोई सबूत नहीं मिला और पुलिस वहां से चली गई। उन्होंने बताया कि हो सकता है कि ये कोई गेस्ट रूम या रेस्ट रूम रहा हो, जिसे बाद में बंद कर दिया गया हो।

यह भी पढ़ें : दुनिया का ‘पहला सोने का होटल’, एक रात का किराया 20 हजार

वहीं इसके बाद कपल ने बताया कि यह इकलौता कमरा नहीं था। बल्कि इससे पहले भी शीशे के पीछे एक कमरे का दरवाजा मिला था, जिसे अब बच्चे खेलते हैं। हालांकि किसी कमरे में किसी अपराध से जुड़े साक्ष्य नहीं मिले, जिसकी जांच की जा सके। इस कपल ने बताया कि जिस तरह इन कमरों को छुपाया गया था, उसे देखकर मन में कई तरह के संदेह पैदा हो गया था।

यह भी पढ़ें : ‘मारो, इन सबको मारो’, परमानेंट नौकरी की मांग कर रहे शिक्षकों पर टूट पड़ी बिहार पुलिस, वीडियो वायरल

टिकटॉक पर इस वीडियो शेयर को किया गया, जिसे करोड़ों लोगों ने देखा।वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कहा कि ये गुप्त कमरा आपराधिक गतिविधयों को अंजाम देने के लिए बनाया गया होगा तो कुछ को कहना था कि ये तो वाकई बेहद डरावना है। जिस घर में आप सालों से रह रहे हो, उसमें कोई गुप्त कमरा मिलना सामान्य तो नहीं है।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो