whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खिड़की खोलकर यौन संबंध बनाता था कपल, पड़ोसी ने पुलिस से कर दी शिकायत

Bengaluru : बेंगलुरु से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले कपल पर आरोप लगाया है कि खिड़की खुली रखकर यौन संबंध बनाते हैं। वहीं कपल के मकान मालकिन की तरफ से पड़ोसी महिला पर भी अजीब आरोप लगाया है।
07:35 PM Mar 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
खिड़की खोलकर यौन संबंध बनाता था कपल  पड़ोसी ने पुलिस से कर दी शिकायत
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- Freepik )

Bengaluru : बेंगलुरु से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले नवविवाहित जोड़े को लेकर अजीब शिकायत की है। महिला की शिकायत सुनकर आपका माथा ठनक जाएगा कि आखिर ये क्या माजरा है भाई! महिला को अक्सर खिड़की से कपल आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई देते हैं। हालांकि अब इस मामले में एक और अजीब मोड़ है। महिला ने पुलिस से शिकायत तो की लेकिन कपल के मकान मालकिन ने भी शिकायत करने वाली महिला पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

खिड़की खुली रखकर कपल बनाता है संबंध!

महिला का कहना है कि उसके पड़ोस में रहने वाला कपल अक्सर खिड़की खुली रखकर यौन संबंध बनाता है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि जब उसने अपने घर का दरवाजा खोला तो सामने के घर में रहने वाला कपल यौन संबंध बना रहा था और खिड़की खुली थी। महिला ने कहा कि ये बहुत ही हैरान और परेशान करने वाला था।

महिला का कहना है कि जब उसने कपल से इस बारे में बात करने की कोशिश की तो कपल ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया और धमकी दी। आठ मार्च को महिला ने इसकी शिकायत की थी लेकिन दस मार्च को जिस घर में कपल किराए पर रहता है, उसकी मालकिन ने पड़ोसी महिला के खिलाफ ही FIR दर्ज करवा दी।

यह भी पढ़ें: मेट्रो में लड़कियों के रंगीन वीडियो का असली सच आया सामने, दूसरे एंगल से दिखा सबूत

कपल के मकान मालकिन ने भी लगाया आरोप 

कपल के मकान मालकिन का कहना है कि उसकी पड़ोसन घर में रह रहे किरायेदारों को भगाना चाहती है, इसीलिए इस तरह के आरोप लगा रही है, जिससे वह घर छोड़कर चले जाएं। मकान मालकिन का कहना है कि जानबूझकर पड़ोसी महिला उसके घर में किराए पर रह रहे कपल को परेशान कर रही है।

यह भी पढ़ें: होली पर स्कूटी सवार दो युवतियों की ‘अश्लील हरकत’, वीडियो वायरल होते ही 33 हजार का चालान

हालांकि अब दोनों पक्षों ने पुलिस में शिकायत की है लेकिन महिला ने अपने पड़ोस में रहने कपल पर जिस तरह के आरोप लगाए हैं , उसे सुनकर हर कोई हैरान है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो