whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये कैसे? जिस घर में रह रहा था कपल, उसकी फर्श ने बना लिया लखपति! जानें क्या है मामला

Viral News : एक कपल ने जब अपने घर को रेनोवेट करने का फैसला किया तो फर्श के नीचे एक ऐसी जगह मिली, जिसकी कीमत लाखों में थी! कपल इससे खुशी से झूम उठा और लोगों के साथ अपनी खुशी साझा की है।
03:45 PM Aug 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
ये कैसे  जिस घर में रह रहा था कपल  उसकी फर्श ने बना लिया लखपति  जानें क्या है मामला

Viral News : किस्से, कहानियों में आपने छुपे खजाने के बारे में खूब सुना होगा, हकीकत में भी कुछ लोगों की जिंदगी में ऐसे मौके आते हैं। ऐसे एक कपल की जिंदगी उस वक्त बदल गई, जब उन्होंने घर का रेनोवेशन करवाने का फैसला लिया। इस दौरान उनके हाथ एक ऐसी चीज लगी कि वे लखपति बन गए। दोनों ने खुद इस पूरी घटना के बारे में लोगों को जानकारी दी है।

37 साल के जोश और 38 साल की उनकी पत्नी एमिली ब्रूक्स लंदन के वाल्थमस्टो में रहते हैं। उन्होंने अपने घर का रेनोवेशन कराने का फैसला किया लेकिन तभी उन्हें घर के एक ऐसे हिस्से के बारे में जानकारी मिली कि वह खुशी से झूम उठे। दरअसल अपने घर की फ्लोरिंग को बदलने का फैसला किया, तभी उन्हें पता चला कि कालीन के नीचे तो हीरे की लकड़ी की फर्श है, जो एकदम अच्छी स्थिति में है। यह देख उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

घर में मिली लाखों की कीमत वाली चीज 

इसके बाद फ्लोरिंग एक्सपर्ट को बुलाया। वह भी इस बेशकीमती लकड़ी के फर्श को देखकर हैरान रह गया। उसने बताया कि इस लकड़ी की कीमत £20,000-£25,000 (26 लाख से भी अधिक) आंकी गई है। दोनों ने इसका वीडियो भी शेयर किया है लेकिन वीडियो टिकटोक पर है, जो भारत में बैन है।

यह भी पढ़ें : समंदर किनारे बिना कपड़ों के ‘युवती’ देख बुलाई पुलिस, सच्चाई सामने आते ही उड़े होश

कैमरा ऑपरेट करने वाले जोश ने बताया, "जब हम इस में आए तो हमने एक छोटा सा कोना देखा, लेकिन जब हमें पता चला कि यह एकदम सही हालत में डायमंड लकड़ी का फर्श है, तो हम दंग रह गए। हमने एक एक्सपर्ट को बुलाया तो उसने बताया कि यह अब तक देखी गई सबसे अच्छी ओक लकड़ी है और इसकी हालत अभी बहुत अच्छी है।

यह भी पढ़ें : 3 साल के बच्चे की मौत का ये वीडियो देख कलेजा फट पड़ेगा, खेलते-खेलते चली गई जान

ऐसे ही एक शख्स को जब घर में मौजूद गुप्त दरवाजे के बारे में जानकारी मिली तो वह हैरान रह गया। उसने डरते-डरते इस गुप्त दरवाजे को खोला और सीढ़ियों से होते हुए नीचे पहुंच गया। नीचे पहुंचने पर पता चला कि वहां पानी और मलबा भरा हुआ था। तेज गंध आ रही थी। शख्स ने इसे साफ करके अपना सिनेमा हॉल और बच्चे के खेलने के लिए जगह बना ली थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो