whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Viral Video: गर्लफ्रेंड को देखते ही KISS करते-करते गोद में उठा भागा युवक, भुगतना पड़ा अंजाम

Couple Road Romance Viral Video: सोशल मीडिया पर इस समय एक कपल का रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा नहीं बल्कि हंसी आएगी।
01:14 PM Jul 25, 2024 IST | Nidhi Jain
viral video  गर्लफ्रेंड को देखते ही kiss करते करते गोद में उठा भागा युवक  भुगतना पड़ा अंजाम
प्यार में गिरे दो प्रेमी

Couple Road Romance Viral Video: मानसून का मौसम चल रहा है। यह मौसम कपल के लिए काफी खास होता है, क्योंकि इस दौरान कपल्स के बीच रोमांस बढ़ जाता है। बारिश में ज्यादातर कपल अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल और मीठी-मीठी बातें करना पसंद करते हैं। हालांकि कई बार कुछ कपल्स के लिए रोमांस करना भारी भी पड़ जाता है। इस समय सोशल मीडिया पर सड़क के किनारे रोमांस करते हुए एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा आने की जगह हंसी आएगी।

रोमांस करना पड़ा भारी!

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे लड़का और लड़की एक दूसरे के हाथों में हाथ थामे खड़े हैं। पहले कपल एक दूसरे के गले लगते हैं। फिर लड़का लड़की को अपनी गोद में उठाने की कोशिश करता है। लड़की को गोद में उठाने के बाद लड़का सड़क के किनारे तेज-तेज भागता है और रोड क्रॉस करके दूसरी तरफ जाने की कोशिश करता है। लेकिन इस बीच लड़के का बैलेंस बिगड़ता है और वो मुंह के बल लड़की के ऊपर सड़क पर गिर जाता है।

यह भी पढ़े:Viral Video: इनके डांस के आगे व‍िक्‍की कौशल भी फेल! वायरल हुआ ‘तौबा-तौबा’ गाने पर डांस का प्यारा वीडियो

किस शहर का है ये वायरल वीडियो?

सड़क के किनारे कपल का रोमांस करते हुए ये वीडियो X हैंडल @BhoolNaJaana व्यक्ति ने शेयर किया है। वीडियो के ऊपर लिखा गया है, 'नागपुर: प्यार का इजहार करते-करते गिर पड़े कपल।' इसी के साथ वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है आजकल के बच्चों में जरा-सा भी सब्र नहीं है।

हालांकि ये वीडियो नगपुर का है या नहीं, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। इसके अलावा वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कपल ने वाइट शर्ट और ब्लैक जींस पहनी हुई है, तो हो सकता है कि ये किसी स्कूल या कॉलेज के छात्र हों।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर इस समय कपल्स का बारिश में रोमांस करने का ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोग जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'लोग प्यार में गिरते हैं, ये तो सुना था। आज देख भी लिया।' अन्य यूजर ने लिखा, 'इसे ही प्यार में गिरना कहते हैं।' वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'इतनी भी क्या जल्दी थी भाई। अपने साथ-साथ प्रेमी को भी गिरा दिया।'

यह भी पढ़े:Spider-Man का कट गया 26000 का चालान! Delhi Police ने ‘सुपर हीरो’ को स‍िखाया सबक, भूलकर भी नहीं करेगा ये काम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो