whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पार्क में अंतरंग हुआ कपल, एक गलती से नदी में गिरी कार, बाहर निकले तो हुए शर्मसार

Viral News : अमेरिका के पेसिल्वेनिया के सबसे बड़े शहर फिलाडेल्फिया में एक अजीब घटना हुई है। यहां नदी के किनारे कार में एक कपल रोमांस कर रहा था, तभी उसके साथ एक अजीब घटना हुई।
02:10 PM Aug 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
पार्क में अंतरंग हुआ कपल  एक गलती से नदी में गिरी कार  बाहर निकले तो हुए शर्मसार

Viral News : बड़े हों या बच्चे, कई बार मजे-मजे में जान मुसीबत में आ जाती है। एक कपल के साथ ऐसा ही हुआ है। कपल एक नदी के किनारे पार्क में अपनी गाड़ी खड़ी कर रोमांस करने लगा। दोनों रोमासं में इस कदर मशगूल हो गए कि उनसे कब एक बड़ी गलती हो गई, पता ही नहीं चला। इसके बाद दोनों की जान मुसीबत में फंस गई।

अमेरिका के पेंसिल्वेनिया के सबसे बड़े शहर फिलाडेल्फिया में एक अजीब घटना हुई है। यहां एक कार शूइलकिल नदी में गिर गई। कार में एक कपल सवार था, जो किसी तरह अपनी जान बचाकर कम कपड़ों में नदी से बाहर निकला। दोनों को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। बाद में पुलिस ने कार को नदी से बाहर निकाला।

क्या है पूरा मामला!

बताया जा रहा है कि कपल सुबह के करीब चार बजे कार से कोलंबिया ब्रिज के पास पहुंचा था। यहां मौजूद पार्क में कपल ने नदी के किनारे गाड़ी खड़ी की और रोमांस करने लगे। दोनों सेक्स में इस कदर मशगूल हो गए कि उन्हें पता ही नहीं चला, कब उनकी कार का गियर बदल गया और कार पीछे की ओर चलने लगी। कार नदी में जा गिरी।


किसी तरह दोनों नदी से बाहर निकले, दोनों की जान बच गई। इसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस और अग्निशमन विभाग को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक, ये रेंज रोवर कार थी जिसे सुबह करीब 9 बजे पानी से बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें : एक मिनट पहले ऑफिस छोड़ा,बॉस ने काटा बवाल, एंप्लाई ने Reddit पर यूजर्स से पूछा सवाल

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही इसी तरह की एक और घटना हुई थी। एक कार नदी में गिर गई थी लेकिन तब इस कार में  कोई नहीं मिला था। अब एक हफ्ते बाद ही एक और कार नदी में गिरी, जिसमें कपल सेक्स कर रहा था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो