whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

लो भैया, अब सुहागरात का भी बनने लगा व्लॉग! कपल का वीडियो वायरल, कैमरे के सामने ही...

Suhagrat Vlog Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल रहा है, जिसमें दोनों अपने सुहागरात को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया है।
09:21 AM Jul 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
लो भैया  अब सुहागरात का भी बनने लगा व्लॉग  कपल का वीडियो वायरल  कैमरे के सामने ही

Suhagrat Vlog Viral Video : लाइफस्टाइल की व्लॉगिंग का चलन बढ़ता जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग अपने निजी पलों को भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। कुछ अपनी शादी के वीडियो शेयर करते हैं तो कुछ अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को शेयर करते रहते हैं। हैरानी की बात ये है कि अब लोग सुहागरात जैसी व्यक्तिगत चीजों से जुड़ी बातों को भी व्लॉग के जरिए शेयर कर देते हैं। एक ऐसे ही कपल को इस वक्त ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

वीडियो में एक कपल दिखाई दे रहा है, ऐसा लग रहा है कि दोनों की हाल ही में शादी हुई है। पति-पत्नी से पूछ रहा है कि कैसी रही हमारी सुहागरात? पत्नी ने जवाब दिया कि अभी हुई कहां है? इस पर पति ने कहा कि हां, ये बात तो है कि अभी हुई कहां है। इसके बाद दोनों बेड की तरफ गए और सजावट दिखाने लगे।

'सुहागरात' का वीडियो वायरल, ट्रोल हुआ कपल 

बेडरूम में मौजूद कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कई लोग कपल को इस वीडियो को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो शेयर कर लिखा कि भाई साहब, हम कहां जा रहे हैं? अब तो लोग सुहागरात की भी वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि हां, चंद पैसों के लिए लोग अब अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को भी बेचने के लिए तैयार हैं।

Advertisement


वायरल वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भाई इतना बता ही रहे हो तो बाकी के भी अपडेट देते रहना। अगले पार्ट का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक ने लिखा कि अब इज्जत की बात कोई नहीं करता, सब चाहते हैं कि कुछ भी करो, बस फेमस हो जाओ। एक अन्य ने लिखा कि फेमस होने के लिए आजकल लोग कुछ भी कर सकते हैं, अगर कोई सुहागरात का बेड दिखा सकता है तो अब बचा ही क्या है?

यह भी पढ़ें : बारिश में पड़ोसन संग रोमांस का वीडियो वायरल, यूजर बोला-मानसून ने मौज कर दी

Advertisement

एक ने लिखा कि शायद इसीलिए हिंदुओं को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है? ये व्लॉगर्स, जिनमें अधिकतर हिंदू हैं, अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को बेचकर पैसा कमाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हमारा समाज किस तरफ जा रहा है? एक अन्य ने लिखा कि हर चीज को इन लोगों ने मजाक समझ लिया है, है कोई जो इन जैसों को सबक सिखा सके?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो