whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

शराब पीने को बच्ची लगाई दांव पर! कीमत तय, मैनेजर ने बिगाड़ा खेल, कपल पहुंचा जेल

Weird News : अमेरिका के एक कपल ने अपने बच्चे को सिर्फ इसलिए बेचने का फैसला कर लिया क्योंकि उन्हें शराब पीने के लिए पैसे की जरूरत थी! हालांकि उनकी यह कोशिश नाकाम हो गई। जानें कैसे पुलिस को इसकी भनक लगी और मां-बाप को जेल में डाल दिया गया।
08:19 AM Sep 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
शराब पीने को बच्ची लगाई दांव पर  कीमत तय  मैनेजर ने बिगाड़ा खेल  कपल पहुंचा जेल

Weird News : कुछ लोग विपरीत परिस्थियों में अपने बच्चों को बेचने के लिए तैयार हो जाते हैं। उत्तर प्रदेश में आर्थिक रूप से कमजोर एक शख्स ने अपने बच्चे को इसलिए बेचने का फैसला किया था क्योंकि उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती थी और बिल ना भरने की वजह से उसे बंधक बना लिया गया था। ये तो एक मजबूर बाप की कहानी थी लेकिन अब हम आपको एक अय्याश मां-बाप की कहानी बताने जा रहे हैं, जिन्होंने नशे की लत की वजह से बच्चे को बेचने की कोशिश की लेकिन उनका दांव उल्टा पड़ गया।

Advertisement

मामला अमेरिका का है। पुलिस के मुताबिक अर्कांसस के एक बार में कपल बीयर पीने पहुंचा था लेकिन उनके पास पैसे की कमी थी। दोनों को शराब पीने की ऐसी तलब लगी कि उन्होंने अपने बच्चे को ही बेचने का फैसला कर लिया। जानकारी के मुताबिक, दोनों ने बच्चे की कीमत $1,000 (83 लाख) लगाई।

बच्चे के मां-बाप गिरफ्तार 

21 वर्षीय डेरियन अर्बन और 20 वर्षीय शालीन एहलर्स ने जब शराब के लिए बच्चे को बेचने की कोशिश की तो मैनेजर ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और उन पर नाबालिग बच्चे की जान को खतरे में डालने और उसे बेचने की कोशिश का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि दोनों ने इसके लिए एक एफिडेबिट तक बनवाया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : किन लोगों को और क्यों मिलती है ये अलग नंबर प्लेट? ऐसे ही दिलचस्प सवालों के जवाब

एफिडेबिट में लिखी गईं ये बातें

एफिडेबिट में लिखा था कि "मैं डेरियन अर्बन और शैलेन एहलर्स 09/21/2024 को $1,000 (83 लाख) में अपने बच्चे के अधिकारों को नाथनियल मार्टिन को सौंप रहे हैं। इस पर हस्ताक्षर करने के बाद दोनों का मन नहीं बदलेगा और फिर कभी संपर्क नहीं करना है।" एफिडेबिट के मुताबिक मां-बाप ने मिलकर बच्चे को 83 लाख में बेचने की कोशिश की थी, जिससे वह शराब के शौक को पूरा कर सकें। हालांकि ये डील नहीं हो पाई।

Advertisement

यह भी पढ़ें : कम कपड़ों में घूम सके बेगम इसलिए खरीद डाला कई सौ करोड़ का आइसलैंड!

कपल ने ऐसे पूरा किया शौक

तभी एक अन्य व्यक्ति दोनों के पास पहुंचा और उसने पूछा कि क्या वह रात भर बच्चे को अपने पास रख सकता है और बदले में उसने अर्बन और एहलर को बीयर के कई डिब्बे दिए। अर्बन और एहलर सहमत हो गए और बच्चे को डायपर बैग के साथ क्रॉफर्ड को दे दिया। पुलिस को इस दौरान का वीडियो भी मिल गया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो