whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ऑनलाइन ऑर्डर की 32 हजार की घड़ी, हो गया घोटाले पर घोटाला! शख्स ने शेयर की सावधान करने वाली कहानी

Online Shopping Fraud : शख्स का कहना है कि उसने गिफ्ट देने के लिए घड़ी ऑर्डर की थी लेकिन जब उसने चेक किया तो पता चला कि घड़ी तो पहले ही बिक चुकी थी। ऐसे में जब उसने शिकायत की तो सिर्फ परेशान किया गया।
04:10 PM Aug 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
ऑनलाइन ऑर्डर की 32 हजार की घड़ी  हो गया घोटाले पर घोटाला  शख्स ने शेयर की सावधान करने वाली कहानी

Online Shopping Fraud : ऑनलाइन से घड़ी ऑर्डर करने के बाद एक ग्राहक बुरी तरह फंस गया है। ग्राहक का कहना है कि उसके साथ फ्रॉड हो रहा है। उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इस घटना के बारे में लोगों को जानकारी दी है। ग्राहक के अनुसार, 32 हजार की हाथ की घड़ी ऑर्डर की थी लेकिन इसके बाद उन्हें परेशान किया जा रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @Disciplined_Inv नाम के यूजर ने लिखा कि मैंने 21 जुलाई को एक टिसोट PRX घड़ी का ऑर्डर दिया था। 28 जुलाई को मुझे ये घड़ी मिली। मैंने टिसॉट की वेबसाइट पर जाकर घड़ी की प्रामाणिकता की जांच करने के लिए इसका सीरियल नंबर डाला तो  पता चला कि ये घड़ी तो 15 फरवरी 2023 को ही बिक गई थी।

उन्होंने आगे बताया कि मुझे पता चल गया कि ये घड़ी पहले ही इस्तेमाल की जा चुकी है, मैंने इसकी शिकायत  की और उन्होंने विक्रेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही घड़ी को बदलने की बात कही लेकिन इसके बाद धोखाधड़ी बंद नहीं हुई रिप्लेस करके दोबारा जो घड़ी आई वो टिसॉट बॉक्स में अरमानी की घड़ी थी।


ग्राहक ने 6 अगस्त को शिकायत दर्ज कराई थी। 8 अगस्त तक समाधान का आश्वासन दिया। 8 अगस्त को फिर से संपर्क किया तो कहा गया कि जांच के लिए एक और शिकायत दर्ज करानी होगी और बताया कि 12 अगस्त तक इस समस्या का समाधान कर देंगे। शख्स ने बताया कि 12 अगस्त को मैं लगातार 45 मिनट तक कॉल पर रहा लेकिन कोई मदद नहीं मिली। उन्होंने फिर से मुझे 24 घंटे और इंतजार करने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें : दिल्ली की बस में सवार दिखा भूत! सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद; वायरल हो रहा वीडियो

इसके बाद 13 अगस्त को फिर कहा गया कि कुछ तकनीकी खराबी के कारण उसकी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। फिर से मुझसे 48 घंटे का वक्त मांगा गया है। अब ये लोग सिर्फ उत्पीड़न कर रहे हैं। 2 अगस्त को चाचा का जन्मदिन था, उन्हें गिफ्ट देने के लिए मैंने इस घड़ी का ऑर्डर किया था लेकिन अब मुझे सिर्फ मानसिक तनाव मिल रहा है। सोशल मीडिया पर इस शख्स का पोस्ट वायरल हो गया और लोग इस 'धोखाधड़ी' पर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो