whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुणे की महिला ने मीटिंग में दिखाया डांस का जलवा, Video Viral

Dance Viral Video: पुणे की एक महिला ने ऑफिस मीटिंग में धमाल मचा दिया! 'ओ रंगरेज' गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए इस महिला ने सबको एंटरटेन कर दिया। देखें वायरल वीडियो।
09:07 PM Jul 30, 2024 IST | News24 हिंदी
पुणे की महिला ने मीटिंग में दिखाया डांस का जलवा  video viral

Dance Viral Video: सोशल मीडिया का जादू एक बार फिर देखने को मिला है। हाल ही में एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसमें एक महिला को ऑफिस की एक बोरिंग सी मीटिंग के दौरान जमकर डांस करते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि ये घटना पुणे की है।

वीडियो में क्या था ?

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला अपने ऑफिस के कॉन्फ्रेंस रूम में एक मीटिंग के बीच में अचानक से उठ खड़ी होती है। इसके बाद जो होता है, वो वाकई देखने लायक है। महिला ने कुछ सेकंड के लिए भी देर ना करते हुए अपने पैरों को थिरकाना शुरू कर दिया। उनके इस अचानक और बिंदास अंदाज ने मीटिंग में मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया।

यह भी पढ़े:अरे बाप रे! सोती रही गई महिला और बालों में घुसा सांप, हैरान करने वाला वीडियो वायरल

हालांकि, महिला के डांस मूव्स ने सभी को इम्प्रेस कर दिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाकी लोग भी उनके डांस का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। कुछ लोग तो ऐसे भी दिखाई दे रहे हैं जैसे वो भी महिला के साथ डांस करने को तैयार हों।

ये रहा वो वायरल वीडियो :

क्या हैं लोगों के रिएक्शंस?

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। कई लोग इस महिला की तारीफ कर रहे हैं और उनके कॉन्फिडेंस की सराहना कर रहे हैं। कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि उन्हें भी अपने ऑफिस में कुछ ऐसा ही करना चाहिए।

हालांकि, कुछ लोगों का मानना है कि ऑफिस एक काम करने की जगह होती है, ना कि डांस करने की। लेकिन ज्यादातर लोगों का कहना है कि इस महिला ने अपने इस डांस से सभी को एंटरटेन किया है और ऑफिस की मोनोटनी को तोड़ दिया है।

यह भी पढ़े:रूस में “मराठी मुलगी” की नौवारी साड़ी ने मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

यह वीडियो एक बार फिर साबित करता है कि सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो सकता है। एक छोटा सा वीडियो भी लोगों के दिलों को छू सकता है और उन्हें खुश कर सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो