whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: पुलिसवाले के पीछे पड़ी पीली साड़ी वाली, सस्पेंड करवा कर ही मानेगी क्या?

Viral Video : वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की पार्क में रील बना रही है और वीडियो में जबरदस्ती वहां तैनात एक पुलिसकर्मी को दिखाने की कोशिश कर रही है। वहीं पुलिसकर्मी वहां से बचकर निकलने की कोशिश कर रहा है।
01:12 PM Oct 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  पुलिसवाले के पीछे पड़ी पीली साड़ी वाली  सस्पेंड करवा कर ही मानेगी क्या

Viral Video : रील बनाने के लिए युवा कुछ भी करने को तैयार हैं। ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसमें लोग जान जोखिम में डालकर रील बनाते दिखाई दिए हैं। कई लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई भी की है लेकिन जब वर्दीधारियों को ही रील बना रहे लोगों से बचकर भागना पड़ जाए तो क्या ही कहा जाए। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की सभवतः आंबेडकर पार्क में डांस कर रही है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो लखनऊ का है या फिर नोएडा का। लड़की डांस कर रील बना रही है। वह ऐसी जगह डांस कर रही है कि वीडियो रिकॉर्ड करने पर पुलिसवाला दिखाई दे।

क्या है वीडियो में ?

लड़की ने जब रील बनाना शुरू किया तो पुलिसवाले की नजर पड़ गई। वह वहां से हटकर दूर जाने लगा। इसके बाद लड़की भी पुलिसवाले के पीछे चली गई। लड़की उसी जगह पर जाकर नाचने लगी, जहां की रिकॉर्डिंग में पुलिसवाला दिखाई दे। वीडियो देखने पर साफ लग रहा है कि लड़की ने जानबूझकर वीडियो में पुलिसवाले को दिखना चाहती थी, क्योंकि जिस गाने पर वह डांस कर रील बना रही थी, उसमें पुलिसवाले का जिक्र था।

Advertisement


वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि लग रहा है सस्पेंड करवा कर ही मानेंगे ये लोग। एक अन्य ने लिखा कि सार्वजनिक स्थलों में रील बनाने पर रोक लगाई जानी चाहिए। एक ने लिखा कि दीवान जी को पता ही नहीं, पीठ पीछे क्या चल रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Viral Video: फर्जी रील बनना पड़ा महंगा! उठाकर ले गई पुलिस, वीडियो हुआ वायरल

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि Reels बनाने के लिए लोग आजकल कुछ भी कर रहे हैं। बेहद शर्मनाक है बेचारे गार्ड साहब तो यूं ही बदनाम हो जाएंगे। एक ने लिखा कि सरकारी काम में बाधा डालने पर इस नाचने वाली औरत के विरुद्ध कार्यवाही हो सकती है। एक ने लिखा कि मुझे लगता है कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी ही चाहिए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो