whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मां ने 6 साल के मासूम को मगरमच्छ के सामने फेंका, बस इतनी सी थी बात

Dandeli Child Murder: कर्नाटक में एक महिला का अपने पति से विवाद हो गया। लेकिन इसके बाद उसने जो कदम उठाया, वह कोई सोच भी नहीं सकता। महिला ने अपने 6 साल के मासूम को मौत के हवाले कर दिया। महिला अपने घर के पीछे से गुजरते नाले के पास गई और बच्चे को अंदर फेंक दिया। कोई सोच भी नहीं सकता कि आखिर एक मां भी ऐसे कर सकती है?
06:38 PM May 05, 2024 IST | News24 हिंदी
मां ने 6 साल के मासूम को मगरमच्छ के सामने फेंका  बस इतनी सी थी बात
मां ने मगरमच्छ के सामने फेंका मासूम।

Karnataka killing Accused Mother: कर्नाटक के दांदेली में जो मामला सामने आया है, उसे जानने के बाद आप सिहर उठेंगे। यहां एक महिला का अपने पति से विवाद हो गया। जिसका अंजाम 6 साल के मासूम को भुगतना पड़ा। 23 साल की मां आखिर ऐसा कैसे कर सकती है? यह सवाल लोगों के जेहन में है। दांदेली में एक महिला का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद महिला अपने ही बच्चे की जान की दुश्मन बन गई। महिला ने 6 साल के बच्चे को उठाया और घर के पीछे से गुजरते नाले के ऊपर पहुंच गई। यहां महिला ने बच्चे को नाले के अंदर फेंक दिया। इस नाले में कई मगरमच्छ रहते हैं। जिसका उसको भी पता था। लेकिन उसने एक मिनट भी नहीं सोचा और अपने मासूम को मौत के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें:एचडी रेवन्ना के खिलाफ पीड़िता ने लिया यू-टर्न! कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में चौंकाने वाला अपडेट

इस जगह को मगरमच्छ पार्क भी बोला जाता है। बच्चे का आधा खाया हुआ शव दांदेली ग्रामीण पुलिस ने बरामद किया है। महिला का नाम सावित्री रवि शिरांडी है, जिसने शनिवार शाम 7 बजे बच्चे को नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने बचाव अभियान भी चलाया था। लेकिन अंधेरा अधिक होने के कारण अभियान बंद करना पड़ा। जिसके बाद फिर रविवार को अभियान चलाया गया। पुलिस ने बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बच्चे के पिता का नाम रवि कुमार है, जो 41 साल का है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। दोनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

केस 2: ऐसी होती है मां की ममता

इसके ठीक विपरित एक मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में कुछ दिन पहले सामने आया था। यहां एक मां अपने लाडले को बचाने के लिए अपनी जिंदगी की परवाह किए बिना मगरमच्छ से भिड़ गई थी। मां ने नदी के भीतर जाकर मगरमच्छ को चुनौती दी थी। अपने बच्चे को उसके खूनी जबड़े से छुड़ा लिया था। महिला गीता मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम महुआखेड़ी की रहने वाली हैं। जिन्होंने 12 साल के बच्चे के लिए जिंदगी दांव पर लगा दी। बच्चा नदी में पानी पीने गया था। वहीं पर मगरमच्छ घात लगाए बैठा था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो