whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सो रहे शख्स की पैंट में घुस गया खतरनाक कोबरा, वीडियो में देखिए आगे क्या हुआ

Snake Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की पैंट में एक सांप घुसता दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखिए कि कैसे सांप का रेस्क्यू किया गया।
10:34 PM Jun 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
सो रहे शख्स की पैंट में घुस गया खतरनाक कोबरा  वीडियो में देखिए आगे क्या हुआ

Snake Viral Video : सांप ऐसा जानवर है, जिनके करीब कोई नहीं जाना चाहता है। सांप के काटने से कुछ ही घंटों में मौत हो सकती है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक सांप सो रहे शख्स की शॉर्ट्स में घुस गया

मिली जानकारी के अनुसार, घटना भारत में नहीं बल्कि थाईलैंड के रेयॉन्ग में हुई। घटना उस वक्त हुई जब शख्स रात में सिर्फ अंडरवियर पहनकर सो रहा था। अचानक उसे अपने अंडरवियर के अंदर कुछ हलचल महसूस हुई। उसे लगा कि कोई शरारत कर रहा है लेकिन कुछ ही देर बाद उसे एहसास हुआ कि पैंट में सांप घुस गया है।

इसके बाद शख्स ने हिम्मत दिखाई और धीरे से अपने दोस्त को इसकी जानकारी दी। दोस्त ने जब चेक किया तो पता चला कि सांप सच में घुसा हुआ है। दोस्त ने शख्स को ना हिलने की चेतावनी दी। जिस शख्स के शॉर्ट्स में सांप घुसा था, वो एकदम शांत होकर लेटा था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सांप को शॉर्ट से बाहर निकालते देखा जा सकता है। पता चला कि जो सांप घुसा था वो एक खतरनाक कोबरा सांप था। सांप को रेक्स्यू करने के बाद उसे एक बैग में रखकर सुरक्षित जगह पर छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें : मार्केट में आ गए नए बाबा, पीट-पीटकर छुड़ा देते हैं शराब! वायरल हो रहा है वीडियो

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर तीस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने टिप्पणी की है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस शख्स की हिम्मत की सराहना की जानी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि इतनी डरावनी स्थिति के बाद भी ये शख्स शांति से लेटा रहा, ये बहुत बड़ी बात है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो