whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये बहू नहीं 'बदमाश' है! सास के साथ हैवानियत करती महिला का वीडियो वायरल

Raebareli Viral Video : उत्तर प्रदेश के रायबरेली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बहू अपनी सास के साथ मारपीट करती दिखाई दे रही है। पुलिस अब इस मामले में कार्रवाई करने जा रही है।
05:57 PM Aug 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
ये बहू नहीं  बदमाश  है  सास के साथ हैवानियत करती महिला का वीडियो वायरल

Raebareli Viral Video : कहा जाता है कि बुजुर्ग घर की शोभा होते हैं, उनके बिना परिवार भी अधूरा माना जाता है लेकिन इन्हीं बुजुर्गों पर अत्याचार की खबरें भी खूब सामने आती हैं। अब उत्तर प्रदेश के रायबरेली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बहू अपनी बुजुर्ग सास के साथ मारपीट कर रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग गुस्से में हैं और पुलिस कार्रवाई करने का आश्वासन दे रही है।।

घटना रायबरेली के लालगंज थाने की है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट कर रही है। बताया जा रहा है कि दोनों सास बहू हैं। किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस तक शिकायत पहुंची तो पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है।

पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो का संज्ञान लिया और थाना लालगंज को कार्रवाई करने के लिए कहा है। वहीं सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि शायद ये भूल गई है कि ये भी कभी सास बनेगी या बुजुर्ग होगी।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कुछ भी हो जाए तो लेकिन ऐसी बहू किसी को न मिले। एक ने लिखा कि बेटे को कोई भी मां ये दिन देखने के लिए पैदा नहीं करती है। अपना सब कुछ त्याग कर बेटे को पालने के लिए मां जान देने को भी तैयार रहती है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसी बहू घर में जा जाए तो बना बनाया परिवार बर्बाद हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : कंप्यूटर ट्रेनर ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, तरीका सुनकर दातों तले दबा लेंगे उंगली

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि एक महिला कैसे ये कर सकती है और कैसे उसका पति ये सब करने की इजाजत दे सकता है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि काश इस महिला ने अच्छे बेटे को जन्म दिया होता। अगर इसका बेटा ये सब जानता है तो इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो