whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विज्ञापन बोर्ड पर अचानक चलने लगी अश्लील फिल्म, पटना के बाद दिल्ली में हुआ 'कांड'

Delhi Connaught Place : कनॉट प्लेस में रात के वक्त भी बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहते हैं, इसी बीच वहां एक विज्ञापन बोर्ड पर पोर्न फिल्म चलने लगी।
11:52 AM Aug 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
विज्ञापन बोर्ड पर अचानक चलने लगी अश्लील फिल्म  पटना के बाद दिल्ली में हुआ  कांड

Delhi Connaught Place : दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस में एक डिजिटल विज्ञापन बोर्ड पर अचानक पोर्न वीडियो चलने से हड़कंप मच गया। मामला 22 अगस्त का है, जब एक शख्स ने रात के वक्त कनॉट प्लेस में विज्ञापनों के लिए लगी LED स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चलते देखा। जानकारी मिलते ही NDMC ने इस पर एक्शन लिया और इसे एक अनोखी घटना बताया है।

कनॉट प्लेस में रात के वक्त भी बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहते हैं, ऐसे में वहां पोर्न वीडियो का चलना बेहद चिंताजनक है। जानकारी मिलते ही NDMC की टीम वहां पहुंची और स्क्रीन को निकालकर अपने साथ ले गई। वहीं इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने एक केस दर्ज किया है और जांच कर रही है।

NDMC ने कही ये बात

NDMC के अधिकारियों के अनुसार, ये हैकिंग से जुड़ा मामला हो सकता है। NDMC की तरफ से दो तरह के पैनल चलाए जाते है। इसमें से एक विज्ञापन के लिए होता है जबकि दूसरा इंटरैक्टिव (जानकारी) के लिए होता है। NDMC का दावा है कि दोनों पैनल अंतर्राष्ट्रीय मानक के हैं और एक सर्वर द्वारा कंट्रोल किये जाते हैं। दोनों ही पैनल फायरवॉल और एंटीवायरस से सुरक्षित बनाये गए हैं।


NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, NDMC के अधिकारियों का कहना है कि ये अपनी तरह की एक अनोखी घटना है। इस मामले की जांच की जा रही है कि आखिरकार फायरवॉल का उल्लंघन कैसे हुआ। वहीं दिल्ली पुलिस FIR दर्ज कर जांच कर रही है कि इसके पीछे किसका हाथ है?

यह भी पढ़ें : बहन से निकाह पर बात करते मौलाना का वीडियो वायरल, कमेंट में यूजर्स ने जमकर ली क्लास

साल 2023 में पटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 10 पर पोर्न क्लिप चलने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसके बाद लोगों ने जमकर आक्रोश व्यक्त किया था। करीब तीन मिनट तक रेलवे प्लेटफॉर्म पर लगी स्क्रीन पर पोर्न क्लिप चलती रही। ऐसा ही राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर भी हो चुका है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो