whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Dating App का खतरनाक साइड इफेक्ट! दो युवा मिले, यौन संबंध बने, हो गया रिकार्ड और...

Dating App Scam : दिल्ली में एक लड़के ने डेटिंग ऐप के जरिए मिले एक शख्स को अपने जाल में फंसाकर बंधक बना लिया। करीब साढ़े तीन घंटें तक बंधक बनाकर गिरोह ने शख्स से लूटपाट की और मारपीट की। देखिए कैसे पुलिस ने कार्रवाई की।
02:18 PM Jun 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
dating app का खतरनाक साइड इफेक्ट  दो युवा मिले  यौन संबंध बने  हो गया रिकार्ड और

Dating App Scam : डेटिंग ऐप के जरिए नए लोगों से मुलाकात करने का चलन बढ़ता जा रहा है। कई बार डेटिंग ऐप के जरिए मिलने वालों के साथ धोखाधड़ी के मामले सामने आए हैं। दिल्ली में एक डेटिंग ऐप के जरिए दो शख्स मिले लेकिन एक शख्स धोखाधड़ी का शिकार हो गया। बाद में उसे पता चला कि जिस लड़के से वह मिलने पहुंचा था, वह एक गिरोह का हिस्सा था।

डेटिंग ऐप से लड़के से मिला था शख्स 

मामला हरियाणा का है। 48 साल का एक शख्स डेटिंग ऐप के जरिए एक लड़के से मिलने के लिए दिल्ली के मंडोली मंडोली पहुंचा। दरअसल बातचीत होने के बाद लड़के ने 48 साल के शख्स को यौन संबंध बनाने के लिए यमुनापार बुला लिया। जब दोनों यौन संबंध बना रहे थे तभी कई लड़के कमरे दाखिल हुए और न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर ली।

रिकॉर्ड कर लिया न्यूड वीडियो और फिर...

इस घटना से 48 साल का शख्स बुरी तरह डर गया। लड़कों ने उसका फोन छीन लिया और 2.25 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिया । 21 साल के लड़के रोहित ने 46 साल के युवक को गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन बुलाया और फिर एक घर में ले गया, जहां वह अपने गिरोह के साथ तैयार था।

यह भी पढ़ें : 63 साल के बुजुर्ग संग हमबिस्तर होना चाहती थीं दो युवतियां, इनकार पर खौफनाक अंजाम

साढ़े तीन घंटे तक बनाया बंधक

जैसे ही दोनों इंटिमेट हुए तो गिरोह के लोगों ने वीडियो रिकॉर्ड किया फिर गाली-गलौज और मारपीट की। पर्स और फोन लूट लिए। करीब साढ़े तीन घंटे तक बंधक बनाकर रखा। पीड़ित किसी तरह बचकर घर पहुंचा और हिम्मत करके पुलिस के पास जाने का फैसला किया लेकिन पुलिस ने उसके साथ खेला करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें : शादी के मंडप में खेल, दुल्हन के टेस्ट में दूल्हा फेल, वरमाला पर ही लौटा दी बरात

वह गुड़गांव की पुलिस से गुहार लगाता रहा लेकिन कोई सुनवाई नहीं। काफी मशक्कत के बाद दिल्ली के गोकुलपुरी थाने में केस दर्ज हुआ। पुलिस ने जांच के करने के बाद 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला कि 25 साल का आकाश चौहान इस गिरोह का सरगना है। साथ ही रितेश पाल, अर्जुन, नितिन उर्फ मच्छर, सूरज कश्यप अपराध में शामिल थे। आरोपियों की उम्र 19 साल से लेकर 25 साल के बीच की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो