चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली मेट्रो में लड़के के साथ हुई गंदी हरकत, पोस्ट लिखकर बताई पूरी कहानी

Sexually Assaulted in Delhi Metro : सोशल मीडिया पर 16 साल के एक लड़के का पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उसने बताया कि मेट्रो में एक शख्स ने उसे गलत तरीके से छुआ और छेड़खानी की।
01:56 PM May 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Sexually Assaulted in Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो में तरह तरह की घटनाएं होती रहती हैं लेकिन छेड़खानी की घटनाएं गंभीर चिंता पैदा करती हैं। महिलाओं के साथ छेड़खानी या आपत्तिजनक हरकत करते कई लोग पकड़े गए लेकिन अब एक नाबालिगलड़के के साथ मेट्रो में छेड़खानी हुई है। लड़के ने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस घटना के बारे में बताया है।

Advertisement

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर हुआ विवाद

16 साल के इस लड़के ने बताया कि Rediit पर उसने इस घटना को शेयर किया था लेकिन लोगों ने इसे X पर लिखने और दिल्ली पुलिस को टैग करने की सलाह दी। लड़के ने बताया कि वह राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ा तो एक यात्री ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। मेट्रो समयपुर बादली की ओर जा रही थी।

लड़के ने बताया कि वह अकेले मेट्रो में यात्रा कर रहा था, इस दौरान उसके पीछे एक शख्स पड़ गया और गलत तरीके से छूने लगा। पहले तो इस लड़के को लगा कि शायद कोई बैग है या गलती से टच हो रहा है लेकिन कुछ देर बाद उसे आभास हो गया कि ये गलती से नहीं बल्कि जानबूझकर किया जा रहा है।


लड़के ने बताया कि शख्स ने तीन पर उसके साथ छेड़खानी की कोशिश की। डर के बावजूद कांपते हुए लड़के ने उस शख्स के बालों को पकड़कर एक फोटो क्लिक कर ली, इस तस्वीर को लड़के ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। लड़के ने बताया कि वह एक स्टेशन पर उतर गया और गार्ड से मदद मांगी। गार्ड की मदद से वह घर पहुंचा।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पति से नहीं था प्यार तो कैसे हुए चार बच्चे? सीमा हैदर का जवाब वायरल

लड़के ने बताया कि छेड़खानी के दौरान वह काफी डरा हुआ था। उसने पहले Reddit और बाद में X पर पोस्ट किया, जो वायरल हो रहा है। वहीं दिल्ली पुलिस ने भी इस मामले को संज्ञान लिया है। हालांकि सवाल ये उठाये जा रहे हैं कि नागलिग बच्चे के साथ मेट्रो में इस तरह की हरकतें करने की हिम्मत लोगों में कहां से आ रही है?

Advertisement
Tags :
Delhi MetroTrending News
Advertisement
Advertisement