चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एयरपोर्ट के बाद अब मेट्रो में थप्पड़ कांड, Delhi Metro में लड़कियों की 'पटका-पटकी' का वीडियो वायरल

Delhi Metro Fight Video Viral : दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाओं के बीच मारपीट होती दिखाई दे रही है। दोनों महिलाओं के बीच हुई मारपीट को देखकर अन्य यात्री हूटिंग करते दिखाई दिए।
09:32 AM Jun 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi Metro Fight Video Viral : एयरपोर्ट पर हाल ही कंगना के साथ हाथापाई की गई, हालांकि एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन, मेट्रो में लड़ाई झगड़े होते रहते हैं। दिल्ली मेट्रो में अक्सर मारपीट होती रहती है, यात्रियों के बीच होने वाले कलेश के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से महिलाओं के बीच लड़ाई के कई मामले सामने आए। एक बार फिर महिला यात्रियों के बीच हुई कहासुनी और मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस बार अन्य यात्री  लड़ाई रोकने की जगह इसे एन्जॉय करने लगे।

Advertisement

महिलाओं के बीच लड़ाई, वायरल हुआ वीडियो 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी बात को लेकर दो महिला यात्रियों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। दोनों महिला यात्रियों ने एक दूसरे को मारने की चुनौती और छूने की धमकी दी। एक महिला ने कहा कि जेवर की हूं, यहीं पटक दूंगी। तो वहीं दूसरी ने कहा कि पटक के दिखा।

यात्रियों ने की हूटिंग

दोनों के बीच कहासुनी बढ़ने के बाद एक बुजुर्ग महिला ने दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन लड़ाई बढ़ गई और हाथापाई शुरू हो गई। दोनों महिलाओं ने एक दूसरे को चाटे मारे और फिर बाल खींचकर पिटाई शुरू हो गई। मेट्रो के कई यात्री इस लड़ाई को देखकर हूटिंग करने लगे। वीडियो में अन्य यात्रियों को हंसते हुए और हूटिंग करते सुना जा सकता है।


अक्सर दिल्ली मेट्रो में लड़ाई होने पर यात्री बीच बचाव करते हैं लेकिन इन दो महिलाओं के बीच हुई लड़ाई को देखकर अन्य यात्रियों ने हूटिंग की और इस पर मजे लिए। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर भी इस पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर रील बनाने के चक्कर में क्या करने लगी युवती? यात्री बोले-ये वायरस यहां भी..

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि देश की राजधानी दिल्ली की मेट्रो का ये हाल है तो देश के अन्य हिस्सों में क्या होता होगा? एक ने लिखा कि लगता है कि दिल्ली की महिलाओं को थोड़ा भाईचारा और सामाजिक रहन-सहन सीखने की जरूरत पड़ गई है। एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली की महिलाएं लड़ाई करने में लड़कों से भी आगे हैं। एक ने लिखा मेट्रो की तरफ से अब कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए, बहोत हो गया।

Advertisement
Tags :
Delhi MetroTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement