whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Delhi Metro को Bigg Boss से ज्यादा TRP, युवती का वायरल वीडियो ही कुछ ऐसा है

Delhi Metro Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिल्ली मेट्रो के अंदर एक लड़की और महिलाओं एक बीच बहस होती दिखाई दे रही है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोगों के तरह तरह के कमेंट्स आ रहे हैं ।
06:41 PM Apr 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
delhi metro को bigg boss से ज्यादा trp  युवती का वायरल वीडियो ही कुछ ऐसा है

Delhi Metro Viral Video : सोशल मीडिया पर मेट्रो से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं। किसी वीडियो में यात्री लड़ाई-झगड़े तो किसी में मारपीट करते दिखाई देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की की फोन पर बातें सुन महिलाएं भड़क गईं। इसके बहसबाजी शूरु हो गई।

वीडियो में आप देख सकते है कि चलती मेट्रो में एक लड़की महिला यात्रियों से बहस कर रही है। दरसल बात ये है कि लड़की फोन पर तेज आवाज में बात कर रही थी। इससे यात्रियों को परेशानी हो रही थी। तभी वहां बैठी कुछ महिलाओं ने इस पर आपत्ति जताई। जब महिलाओं ने लड़की से बोला कि धीमी आवाज में बात करो तो लड़की एकदम से भड़क गई और चिल्लाने लगी।

लड़की की आवाज सुनकर कई महिलाओं ने कहा कि सिर में दर्द होने लगा है। हालांकि लड़की ने कहा कि तुम लोग मिलकर मुझे परेशान कर रहे हो। लड़की को शांत करने की कोशिश भी हुई लेकिन लड़की रुकी नहीं। यात्रियों ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को ट्विटर पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लगभग दो लाख लोगों ने देखा है और हजारों की संख्या में लोगों ने इसे लाइक किया है। कई लोगों ने वीडियो देखकर तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं।

यह भी पढ़ें: Covishield से है खतरा? Covaxin वाले मना रहे खुशी! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

एक ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो को बिग बॉस से ज्यादा टीआरपी मिल रही है। दूसरे ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो फाइट कल्ब बन गई है। तीसरे ने लिखा कि आज तक मुझे ये सब देखने को नहीं मिलता, किस लाइन पर ऐसे लोग मिलते हैं। चौथे ने लिखा कि लड़की का व्यवहार को देखकर लगता है कि महिलाएं सही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो