चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मेट्रो में अश्लील डांस, स्कूटी पर स्टंट, होली पर वायरल लड़कियां गिरफ्तार,थाने की फोटो वायरल

Noida Police Arrested Viral Girls: मेट्रो के बाद नोएडा की सडकों पर 'अश्लील' डांस करने वाली लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ में वह लड़का भी गिरफ्तार हुआ जो स्कूटी चला रहा था। बताया जा रहा है कि पुलिस ने स्कूटी को भी जब्त कर लिया है।
05:33 PM Mar 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Noida Police Arrested Viral Girls: होली से पहले दिल्ली मेट्रो में गुलाल लेकर रोमांटिकडांस करने वाली लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद ये लड़कियां सड़क पर भी रोमांस करती दिखाई दी थीं। रील बनाने के लिए स्कूटी पर चढ़कर स्टंट भी किया था। हालांकि नोएडा पुलिस ने स्कूटी का चालान तो कर दिया था लेकिन अब तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

Advertisement

दो लड़कियां और एक लड़के ने मिलकर एक के बाद एक कई रील शेयर किये थे। किसी में स्टंट करती दिखाई दिए तो किसी में अश्लील डांस। सोशल मीडिया पर दोनों लड़कियां कुछ ही घंटे में सनसनी बन गई थीं। हालांकि नोएडा में स्कूटी पर स्टंट करने के बाद पुलिस भी सक्रिय हुई और अब तीनों को गिरफ्तार किया गया है।


सामने आये वीडियो में तीनों पुलिस थाने के सामने खड़े हैं और स्कूटी भी वहीं पर खड़ी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने स्कूटी को भी जब्त कर कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने IPC सेक्शन– 279, 290, 294, 336, 337 में FIR दर्ज की है। जानकारी के मुताबिक इनकी स्कूटी का पहले ही करीब 80K का चालान कट चुका है।

बता दें लड़कियों का वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस ने भारी जुर्माना लगाया तो एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए इन लड़कियों ने कहा कि हमें कोई आईडिया ही नहीं था कि हम कानून तोड़ रहे हैं। हमें माफ कर दिया जाए, हम तो बस रील बना रहे थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पहले कटा चालान और अब पुलिस ने दर्ज किया केस, सड़क पर ‘अश्लील डांस’ करने वाली लड़कियों पर आफत!

Advertisement
Tags :
Noida PoliceTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement