खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कोच के अंदर 'टिंकू जिया' पर अजीब डांस का वीडियो हुआ वायरल, यात्रियों का हंस-हंसकर पेट में दर्द

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में डांस करते एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में लड़का 'पल पल ना माने टिंकू जिया' गाने पर ठुमके लगा रहा है।
01:37 PM May 13, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं। दिल्ली मेट्रो के वीडियो पर अक्सर बवाल होते रहते हैं। अब एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है,  जिसमें एक लड़का  मेट्रो में डांस करता दिखाई दे रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

चलती मेट्रो में लड़के ने किया डांस

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़का अजीब स्टाइल की जींस, कैजुअल टी-शर्ट और चश्मा पहन कर भरी मेट्रो में ' टिंकू जिया' गाने पर डांस कर रहा है। दिल्ली मेट्रो में काफी लोग सफर कर दिखाई दे रहे हैं, उसी समय लड़का डांस करना शुरू कर देता है। वहां मौजूद लोग वीडियो बना रहे हैं और लड़के का डांस देखकर हंस रहे हैं।

वायरल वीडियो पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसको 40 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा। वहीं हजारों से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और कई लोगों ने  मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक ने लिखा कि लोग काम कर थक जाते हैं, और ऐसे लोग मिलते हैं तो मूड अच्छा हो जाता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें  : छी! खाने में पेशाब मिला देता था वेटर, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

एक ने लिखा कि मैं दिन रात मेट्रो में सफर करती हूं, मुझे क्यों ऐसे लोग नहीं दिखते हैं। एक ने लिखा कि मुझे कब मौका मिलेगा इन लोगों को देखने का। एक अन्य ने लिखा कि एक ने लिखा कि वायरल होने के लिए लोग कहीं भी रील बनाने लगते हैं। एक ने लिखा कि ऐसे नमूने कहां से आ जाते हैं जो कहीं भी शुरू हो जाते हैं। एक ने लिखा कि ऐसे लोगों की वजह से मैंने मेट्रो में जाना बंद कर दिया। एक अन्य ने लिखा कि पब्लिक प्लेस में ऐसे डांस करने में इनको शर्म नहीं आती क्या।

 

Advertisement
Tags :
delhi metro viral videoFunny viral videoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement