होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फिल्मी हीरो की तरह 4 किमी खदेड़ा फिर दबोचा, बदमाश का पीछा करते कांस्टेबल का वीडियो वायरल

Delhi Police Constable : दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बदमाश का बाइक से पीछा करता दिखाई दे रहा है। कांस्टेबल की जमकर तारीफ हो रही है।
11:40 AM Oct 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi Police Constable : दिल्ली पुलिस के एक बहादुर कांस्टेबल की खूब चर्चा हो रही है। कांस्टेबल यशपाल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी हीरो की तरह अपराधी का पीछा करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अपराधी ऑटो रिक्शा लेकर भाग रहे हैं और बाइक से कांस्टेबल यशपाल उन्हें खदेड़ रहे हैं।

Advertisement

घटना 15 अक्टूबर को दिल्ली के शाहदरा इलाके की है। यहां मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाश का दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने बहादुरी दिखाते हुए कई किलोमीटर तक पीछा किया। पतली गलियों से अपराधी भाग रहा था लेकिन कांस्टेबल ने बिना जान की परवाह किए उनका पीछा किया। सामने आए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बदमाश तेज रफ्तार से ऑटो लेकर भाग रहे हैं।

भागने के दौरान बदमाश खतरनाक तरीके से ऑटोरिक्शा चला रहे थे। करीब 4 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद बदमाश कांस्टेबल के हत्थे चढ़ ही गए। बदमाश महिला का फोन छीनकर भाग रहे थे। कुछ ही दूरी पर कांस्टेबल यशपाल खड़े थे। महिला ने उनसे शिकायत की तो वह तुरंत बाइक लेकर बदमाशों का पीछा करने निकल पड़े और पकड़कर ही दम लिया।


जब बदमाशों को लगा कि पुलिस उनके पीछे है तो खतरनाक तरीके से ऑटो लेकर भागने लगे। कई बार तो एक्सीडेंट होते-होते बचा। करीब 4 किलोमीटर पीछा करने के बाद यशपाल ने ऑटो को पकड़ लिया, जिसे राजू नाम का शख्श चला रहा था। राजू से पूछताछ की गई तो उसकी निशानदेही पर 2 और बदमाश सूरज सुर और मोहसिन को भी गिरफ्तार कर लिया गया। ये गैंग स्नैचिंग की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बहराइच हिंसा के आरोपियों का हुआ एनकाउंटर, बहन का बयान वायरल

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कांस्टेबल यशपाल की जमकर तारीफ हो रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अपराधियों के पीछे पड़े कांस्टेबल को देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi Police advisoryTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement