खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेरी गर्लफ्रेंड बनवा दो प्लीज', दिल्ली पुलिस से शख्स ने की फरियाद, एक गलती से हो गई खिंचाई

Delhi Police Viral Post : दिल्ली पुलिस का एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस की तरफ से एक शख्स द्वारा मांगी गई मदद पर जवाब दिया गया। शख्स ने गर्लफ्रेंड की तलाश के लिए दिल्ली पुलिस से मदद मांगी थी।
06:28 PM May 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi Police Viral Post : दिल्ली पुलिस सोशल मीडिया पर लोगों को नए नए तरीके से आगाह करती रहती है। 31 मई को दिल्ली पुलिस के X अकाउंट से विश्व तंबाकू निषेध दिवस को लेकर एक क्रिएटिव पोस्ट लिया गया। इसके बाद एक शख्स ने इस पोस्ट पर अपने लिए गर्लफ्रेंड की खोज करने लगा। वह दिल्ली पुलिस से इसमें मदद मांग रहा था लेकिन दिल्ली पुलिस ने इस लड़के को ट्रोल कर दिया।

Advertisement

दिल्ली पुलिस के पोस्ट पर एक लड़के ने लिखा कि मेरी गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे? मैं अभी तक सिग्नल हूं। ये ठीक नहीं है, आपको गर्लफ्रेंड खोजने में मेरी मदद करनी चाहिए। लड़के ने इस पोस्ट को लिखते समय सिंगल की जगह सिग्नल लिख दिया, इस पर दिल्ली पुलिस ने मजेदार जवाब दिया।

दिल्ली पुलिस ने इस पर जवाब देते हुए लिखा कि सर, हम उसे ढूंढने में आपकी मदद कर सकते हैं (सिर्फ तभी जब वह गायब हुई हो)। दिल्ली पुलिस ने आगे लिखा कि यदि आप 'सिग्नल' हैं, तो हम आशा करते हैं कि आप हरे रहेंगे, लाल नहीं। अब दिल्ली पुलिस का पोस्ट वायरल हो रहा है।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यदि पुलिस आपकी बात सुनने को तैयार नहीं है, तो उन्हें एक पत्र लिखें और गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करने का अनुरोध करें।अगर वे अभी भी मदद नहीं करते हैं, तो आपको उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाना चाहिए, वहां से मदद मिलेगी। बाकी दिल्ली पुलिस को हाई कोर्ट देख लेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें : एयर होस्टेस की गंदी करतूत! 1Kg सोना ऐसी जगह छिपाया, सुनते ही आ जाए घिन्न!

एक ने लिखा कि दिल्ली पुलिस को इतनी क्रिएटिविटी दिखाने की जगह अपने काम पर फोकस करना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली पुलिस थोड़ा क्राइम रोकने पर फोकस करो या क्राइम रोकने का काम क्राइम पेट्रोल की पुलिस का है? एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली पुलिस के पास एक से बढ़कर एक शिकायतें पड़ी हुईं है, जिन पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

Advertisement
Tags :
delhi policeTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement