whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली में एक्टिव है खुजली गैंग, आप खुजलाते-खुजलाते होंगे परेशान, वो मिनटों में गायब कर देंगे सामान!

Delhi Viral Video : दिल्ली का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, दावा किया जा रहा है कि सदर बाजार में 'खुजली गैंग'का गिरोह सक्रिय है जो लोगों के सामान चुरा रहा है। वायरल वीडियो में गिरोह की करतूत कैद हुई है।
11:31 AM Jul 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
दिल्ली में एक्टिव है खुजली गैंग  आप खुजलाते खुजलाते होंगे परेशान  वो मिनटों में गायब कर देंगे सामान

Delhi Viral Video : आपने चड्डी बनियान' गैंग या इस तरह के अजीब नाम वाले गैंग के बारे में सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी 'खुजली गैंग' के बारे में सुना है? राजधानी दिल्ली में इस गैंग के सक्रिय होने की बात सामने आई है। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें खुजली गैंग का आतंक और करतूत को देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, दावा किया जा रहा है कि वीडियो में खुजली गैंग की करतूत दिखाई दे रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स बैग लेकर भीड़भाड़ वाले इलाके में चल रहा है। तभी एक शख्स पीछा करते हुए शर्ट के अंदर कोई पाउडर डाल दिया। इससे शख्स को तेजी से खुजली होने लगी।

खुजली गैंग ने ऐसे लगाया छूना

खुजली इतनी तेज थी कि शख्स ने अपनी शर्ट को निकाल दिया और सामान नीचे रखकर शरीर को खुजलाने लगा। खुजली गैंग के सदस्य पहले से तैयार थे। वे इस शख्स के आसपास ही घूम रहे थे और जैसे ही मौका मिला, सामान लेकर फरार हो गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर कई अकाउंट से शेयर किया गया है। हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे है।


वीडियो शेयर कर तमाम लोगों ने पुलिस ने कार्रवाई की मांग की है। वहीं तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि गजब के लुटरे हैं, इतने आइडिया इनके दिमाग में कहां से आते हैं? एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सदर बाजार की ग्रीन मार्केट में लोग 90 पार्सेंट बाहर के व्यापारियों के साथ बहुत कुछ करते हैं, पुलिस कुछ नहीं करती है सदर बाजार का बहुत बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें : शारीरिक संबंध के दौरान किसी दूसरी महिला का नाम लेने पर भड़की पत्नी, काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

एक ने लिखा कि चोरी करने के लिए लोग नए-नए तरीके अपना रहे हैं, चाहे किसी की जान ही क्यों ना चली जाए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दिल्ली में लोगों के खूब धोखाधड़ी हो रही है और पुलिस पर मूकदर्शक बनी हुई है। एक ने लिखा कि बस में चोर, बाजार में चोर, मेट्रो में चोर, दिल्ली में हर जगह चोरों का बोलबाला है लेकिन कोई रोकने वाला नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो