खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कथा कहते-कहते कैसे रोने लगते हैं कथावाचक? धीरेन्द्र शास्त्री ने खोली पोल! वीडियो खूब हो रहा वायरल

Dhirendra Shastri Video Viral : आचार्य धीरेन्द्र शास्त्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि कथा सुनाते वक्त कथावाचक आंसू निकालने के लिए बाम या विक्स का इस्तेमाल करते हैं।
01:28 PM May 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Dhirendra Shastri Video Viral : आपने देखा होगा, कई बार कथावाचक कथा सुनाते सुनाते रो पड़ते हैं। कई बार कथावाचक कुछ ऐसे प्रसंग सुना रहे होते हैं तो भक्ति भाव में भावुक होकर आंसू बहा देते हैं। हालांकि बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेन्द्र शास्त्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कथा के दौरान रोने वाले कथावाचकों की 'पोल' खोलते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

कथा के दौरान रोने वाले कथावाचकों की लिस्ट बड़ी लंबी है, ऐसे दृश्य को हाईलाइट भी खूब किया जाता है। इससे उनके वीडियो अधिक व्यूज भी मिलते हैं। हालांकि उनके भाव पर कभी सवाल नहीं उठा लेकिन आचार्य धीरेन्द्र शास्त्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कथा के दौरान रोने वालों पर सवाल उठा रहे हैं।

किसी वीडियो को एक छोटा सा हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें धीरेन्द्र शास्त्री कह रहे हैं कि रुमाल में बाम या विक्स लगा लेते हैं। जब वनवास की कथा आती है तो रोना पड़ता है। अब ऐसे आंसू तो निकलते नहीं हैं, अब भक्तों को कैसे पता चलेगा कि वनवास की वजह से व्यास जी दुखी हैं।

धीरेन्द्र शास्त्री ने यह बातें किस संदर्भ में कहीं हैं, इसकी जानकारी नहीं है। हालांकि वीडियो शेयर कर लोग कह रहे हैं कि धीरेन्द्र शास्त्री ने अन्य कथावाचकों यह टिप्पणी की है।

Advertisement


बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेन्द्र शास्त्री का कहना है कि बाम या विक्स लगे रुमाल को जैसे ही आंखों में लगाते हैं, झर-झर आंसू निकल आते हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह सब बताना नहीं चाहिए लेकिन सबकी अपनी अपनी है, ठीक है। धीरेन्द्र शास्त्री का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के तरह तरह कमेंट्स आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : छी! कैमरे के सामने मक्‍खी ही चबा गई न्‍यूज एंकर, Viral Video आप भी पकड़ लेंगे माथा

पत्रकार प्रभाकर मिश्रा ने लिखा कि एक दूसरे की पोल खोलने की शुरुआत पत्रकारों से हुई थी। अब बाबा, कथावाचक लोग, एक दूसरे की पोल खोलने में लगे हैं! अच्छा है। जय हो। एक ने लिखा कि आजकल कथावाचकों में भी काफी कम्पटीशन है। एक अन्य ने लिखा कि जब मुकाबला बढ़ने लगता है तो एक दूसरे पर कीचड़ उछाले जाते हैं।

Advertisement
Tags :
Baba Bageshwar DhamTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement