whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कूड़ा समझकर फेंक दिया 5 लाख का हार, कचरे के ढेर तलाशता रहा शख्स और आखिरकार...

Diamond Necklace in Trash : चेन्नई में एक परिवार ने बेटी की शादी के लिए लाखों का हीरे का हार बनवाया था लेकिन किसी तरह हार कूड़ेदान से होते हुए घर से बाहर पहुंच गया। जानकारी मिलते ही सफाई कर्मचारियों के साथ कूड़े के ढेर में तलाशी शुरू हुई।
08:54 AM Jul 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
कूड़ा समझकर फेंक दिया 5 लाख का हार  कचरे के ढेर तलाशता रहा शख्स और आखिरकार

Diamond Necklace in Trash : लापरवाही या गलती से कई बार जरूरी सामान कूड़े के ढेर में पहुंच जाता है। कई बार ये गलतियां या लापरवाहियां इतनी बड़ी होती हैं कि होश उड़ा देती है। तमिलनाडु की राजधानी में एक शख्स के घर उस वक्त परिवार की हालत खराब हो गई, जब पता चला कि लाखों का हार कूड़े के साथ चला गया है। इसके बाद परिवार के मुखिया सफाई कर्मचारी से हीरे का हार खोजने के लिए मदद मांगी।

जानकारी के मुताबिक, घटना चेन्नई के विंडसर पार्क अपार्टमेंट, बीवी राजमन्नार रोड, विरुगमबक्कम के रहने वाले देवराज के घर में हुई। बेटी की शादी के लिए पांच लाख का हीरे का हार खरीदा गया था। इस हार को मां अपनी बेटी को गिफ्ट करना चाहती थी। हालांकि एक दिन अचानक यह हीरे का हार गायब हो गया। पूरे घर में इस हार की खोजबीन हुई लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला।

ऐसे में परिजनों ने सोचा शायद हीरे का हार कूड़े के साथ घर से बाहर चला गया है। इसके लिए देवराज ने चेन्नई कॉर्पोरेशन में सफाई का काम करने वाली कंपनी अर्बाशेर से संपर्क किया। इसके बाद सफाई कर्मचारी और ट्रक के ड्राइवर एंथनी सामी कूड़े के ढेर के पास पहुंचा और हीरे के हार को खोजने में मदद करने लगा।


कुछ देर की तलाश के बाद आखिरकार हीरे का हार मिल गया और उसे देवराज को सौंप दिया गया। सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि सफाई कर्मचारी एंथनी सामी कूड़े के ढेर में हार खोज रहा है। आखिरकार उसकी मेहनत रंग लायी और हार मिल गया।। अब एंथनी की ईमानदारी और मेहनत की जमकर तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़ें : ट्रैफिक रोक बीच सड़क पर करने लगी जादू टोना, महिला की हरकतें देख डरे लोग; वीडियो वायरल

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब कोई कीमती सामान कूड़े के ढेर तक पहुंचा हो। इससे पहले मध्य प्रदेश से एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। जब एक परिवार बाहर घूमने जा रहा था तो घर में मौजूद कीमती सोने का सामान कचरे के डिब्बे में रख गया था। इसी बीच एक मेहमान घर पहुंचे और उसे कूड़ा समझकर सफाई कर्मचारी को दे दिया। जब परिवार वापस आया तो उसके होश उड़ गए। परिवार ने सफाई कर्मचारियों की मदद से डम्पिंग ग्राउंड में खोजबीन की थी, तब कीमती आभूषण मिला था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो