whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शख्स का ऑपरेशन कर रहे डॉक्टरों के उड़े होश, पेट में मिले महिलाओं के 'अंग'

Odd News : डॉक्टर शख्स के हर्निया का ऑपरेशन कर रहे थे, इसी दौरान उसके पेट में कुछ ऐसे अंग मिले, जो महिलाओं के शरीर में पाए जाते हैं। यह देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए।
03:10 PM Aug 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
शख्स का ऑपरेशन कर रहे डॉक्टरों के उड़े होश  पेट में मिले महिलाओं के  अंग

Odd News : कई बार डॉक्टरों के पास ऐसे मामले आते हैं, जिन्हें देखकर वह खुद परेशान और हैरान हो जाते हैं। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में डॉक्टर उस वक्त हैरान रह गए जब वो दो बच्चों के बाप का हर्निया का ऑपरेशन कर रहे थे। ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर यह देखकर हैरान रह गए कि शख्स के शरीर में कुछ अंग महिलाओं के हैं।

गोरखपुर के अस्पताल में दो बच्चों के पिता का हर्निया का ऑपरेशन चल रहा था, इस दौरान डॉक्टर तब हैरान रह गए जब उन्हें शख्स के शरीर के अंदर महिला प्रजनन अंग मिले। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद इलाज कराने गया था। 45 साल का यह शख्स मिस्त्री का काम करता है।

शख्स के पेट से निकला अंडाशय

शख्स को जब पेट में असहनीय दर्द शुरू हुआ तो वह डॉक्टर के पास पहुंचा। अल्ट्रासाउंड के बाद डॉक्टर्स ने बताया कि हर्निया है। जब डॉक्टर हर्निया का ऑपरेशन कर रहे थे तो उन्हें शख्स के पेट में एक अविकसित गर्भाशय मिला, जिसके कारण उसे हर्निया की समस्या हो गई थी। इतना ही नहीं, डॉक्टरों को उसके बगल में एक अंडाशय (Ovaries) भी मिला।

यह भी पढ़ें : काटता नहीं, चप्पल चुराकर भाग जाता है ये सांप! वायरल वीडियो देख आप भी कहेंगे Wow

डॉक्टर कर रहे थे हर्निया का ऑपरेशन

डॉक्टरों ने बताया कि शख्स को और कोई समस्या नहीं है, जो भी है, जन्मजात है। उसका ऑपरेशन किया गया है और अब वह ठीक है। उसकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर डॉ. नरेंद्र देव ने रिपोर्ट देखने के बाद बताया था कि उनकी रिपोर्ट से पता चला है कि उन्हें हर्निया है।

यह भी पढ़ें : अरे वाह! यहां बीच सड़क पर शुरू हो गई कुश्ती, पटका-पटकी का वीडियो हो रहा वायरल

अब यह खबर सुनकर हर कोई हैरान है और इसकी खूब चर्चा हो रही है कि आखिर ये कैसे संभव है कि एक शख्स के पेट में गर्भाशय और अंडाशय (Ovaries) मौजूद है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो