होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

McDonald's में फ्राई कुक बने डोनाल्ड ट्रम्प का वीडियो वायरल, ग्राहक भी रह गये सन्न

Donald Trump at McDonald : रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प रविवार को पेन्सिलवेनिया में मैकडॉनल्ड्स में फ्राई कुक बन गए और कमला हैरिस पर कटाक्ष किया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।
09:12 AM Oct 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Donald Trump at McDonald : अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव चल रहा है। रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प हैं, जबकि डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से कमला हैरिस को राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाया गया है। चुनाव के बीच रविवार को डोनाल्ड ट्रम्प का एक अनोखा रूप देखने को मिला। वह एक मैकडॉनल्ड्स आउटलेट में पहुंच गए, जहां वह फ्राई कुक बन गए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि डोनाल्ड ट्रम्प पेन्सिलवेनिया में एक मैकडॉनल्ड्स में पहुंचे और फ्राई कुक बन गए। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब वह आउटलेट के अंदर गए तो वहां मौजूद कर्मचारी हैरान रह गए। इसके बाद डोनाल्ड ट्रम्प ने आउटलेट में कुछ की तरफ काम किया और अन्य कर्मचारियों से बातचीत की। इसके बाद उन्होंने अपने विरोधी कमला हैरिस पर कटाक्ष भी किया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुकिंग करने के बाद ड्राइव-थ्रू में लोगों को खाना भी परोसा। जब एक कार सवार ने देखा कि उसका ऑर्डर कोई और नहीं बल्कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प परोस रहे हैं तो हैरान रह गया। खुशी से उछल पड़ा। आउटलेट में कुछ समय बिताने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि "कमला से 15 मिनट अधिक काम किया"।


कमला हैरिस खुद को मध्यम वर्गीय बताती हैं।  ट्रम्प ने बार-बार दावा किया है कि हैरिस ने कभी मैकडॉनल्ड्स में काम नहीं किया। ट्रंप ने कहा कि उनके बायोडाटा का एक बड़ा हिस्सा था कि उन्होंने मैकडॉनल्ड्स में काम किया था। उसने फ्रेंच फ्राइज बनाए और उसने गर्मी के बारे में बात की यह बहुत कठिन था। लेकिन उसने (कमला हैरिस) कभी मैकडॉनल्ड्स में काम नहीं किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : एक साल तक बनाई चोरी की योजना, उड़ा दिए 58 लाख रुपये; 24 घंटे बाद बदल गई जिदंगी

दरअसल कमला हैरिस का कहना है कि वह मैकडॉनल्ड्स में काम करती थीं। इसी पर एक सभा को संबोधित करते हुए डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा था कि "मैं फ्राई कुक के रूप में काम करना चाहता हूं ताकि देख सकूं कि यह कैसा होता है।" अमेरिका में 5 नवंबर, 2024 को चुनाव है, इससे पहले दोनों पार्टी के नेता जमकर प्रचार कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Donald J TrumpMcDonald'sViral Video
Advertisement
Advertisement