होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: पेट्रोल पंप पर लाइटर लेकर पहुंचा युवक, पहले दिखाया स्टंट; फिर लगा दी आग

Drunk Man Ignites Fire At Hyderabad Petrol Pump: पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस सार्वजनिक जगह पर आग लगाने और लोगों की जान खतरे में डालने का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।
05:55 PM Oct 27, 2024 IST | Amit Kasana
घटना का तस्वीर
Advertisement

Drunk Man Ignites Fire At Hyderabad Petrol Pump: पेट्रोल पंप पर एक युवक लाइटर लेकर पहुंचा, युवक ने पहले पेट्रोल कर्मचारियों को आग लगाने की धमकी दी। मना करने पर भी वह नहीं माना और पंप पर आग लगा दी। सोशल मीडिया पर इस घटना की वीडियो वायरल हो रही हैं।

Advertisement

ये मामला हैदराबाद का है, चंद सेकंड के सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि तीन युवक स्कूटी में तेल भरवाने पंप पहुंचे। पंप पर एक महिला अपनी बेटी के साथ पहले से खड़ी थी। पंप पर अन्य कई कर्मचारी भी दिखाई पड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स इस YouTuber Couple की संदिग्ध हालत में मौत, पुलिस को मिले चौंकाने वाले सबूत

Advertisement

नशे में था युवक, कर्मचारियों ने दी थी चेतावनी

युवक की पेट्रोल पंप कर्मचारी से बात होती दिख रही है। बताया जा रहा है कि पंप कर्मी ने युवक के हाथ में लाइटर देखा। कर्मचारी को ऐसा आभास हुआ कि वह युवक नशे में है। कर्मचारी ने युवक से लाइटर जेब में रखने और उसे पेट्रोल मशीन से दूर रखने की चेतावनी दी।

पेट्रोल पंप पर मची भगदड़

कर्मचारियों का आरोप है कि रोकने पर भी युवक रुका नहीं। वह पंप को आग के हवाले करने की धमकी देने लगा। फिर वह अचानक आगे बढ़ा और फिर पेट्रोल मशीन में आ लग दी। आग लगने से पंप पर कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया। कर्मचारी मदद के लिए दौड़े, किसी तरह आग पर काबू पाया गया।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

गनीमत ये रही कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस सार्वजनिक जगह पर आग लगाने और लोगों की जान खतरे में डालने का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Video : लॉकअप का वीडियो आया सामने, देखें कैसे बिगड़ी थी युवक की हालत

Open in App
Advertisement
Tags :
treading video
Advertisement
Advertisement