whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

यूनिवर्सिटी डायरेक्टर ने पेशाब करने के लिए बुलाई पुलिस, नशे में धुत हालत में फोन करना पड़ा महंगा

Bizarre News : यूनिवर्सिटी की डायरेक्टर और प्रोफेसर ने बाथरूम जाने के लिए पुलिस को फोन कर दिया, पुलिस पहुंची और बाथरूम जाने के लिए दरवाजा खुलवाया लेकिन डायरेक्टर की एक हरकत से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
09:02 AM Jul 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
यूनिवर्सिटी डायरेक्टर ने पेशाब करने के लिए बुलाई पुलिस  नशे में धुत हालत में फोन करना पड़ा महंगा

Bizarre News : नशे में धुत एक यूनिवर्सिटी डायरेक्टर उस वक्त परेशान हो गई, जब उसे बिना किसी मुख्य कारण के पुलिस बुलाने और नशे में गाड़ी चलाने की जिद के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। यूनिवर्सिटी की डायरेक्टर और पुलिस के बीच हुई बातचीत का वीडियो भी सामने आया है, जो एक पुलिसकर्मी के बॉडी कैम से रिकॉर्ड किया गया था।

मामला अमेरिका की केंट स्टेट यूनिवर्सिटी की निदेशक से जुड़ा हुआ है। हाल ही में यहां की डायरेक्टर और प्रोफेसर को शर्मनाक गिरफ्तारी का सामना करना पड़ा। यूनिवर्सिटी की डायरेक्टर का नाम है डॉ. एलेन ग्लिकमैन, जो केंट स्टेट यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ हेल्थ साइंसेज में स्कूल निदेशक और प्रोफेसर हैं और 1995 से इस स्कूल से जुड़ी हुई हैं।

नशे में थीं स्कूल की डायरेक्टर 

9 मई को रात करीब साढ़े बजे पुलिस को फोन कर उन्होंने मदद मांगी। उनका कहना था कि वह स्कूल के दीक्षांत समारोह से वापस लौटी और उन्हें बाथरूम जाने की जरूरत थी लेकिन मास्टर चाभी होने के बाद भी वह दरवाजा नहीं खोल पा रही थीं। बातचीत के दौरान पुलिस ने यह भांप लिया कि प्रोफेसर और स्कूल की डायरेक्टर नशे में है।

पुलिस ने उन्हें सलाह दी कि घर जाने के लिए वह किसी को बुला लें लेकिन प्रोफेसर इस बात पर अड़ गई कि उनके पास टेस्ला कार है और वह अकेली जा सकती हैं लेकिन पुलिस ने इसके लिए परमिशन देने से इनकार कर दिया, जब प्रोफेसर नहीं मानीं तो पुलिस ने उन्हें पकड़कर जबरदस्ती हथकड़ी पहना दी।

यह भी पढ़ें : वाटर पार्क में बच्चियों के साथ कर रहा था गंदी हरकतें, कनाडा में गिरफ्तार हुआ भारतीय शख्स

गिरफ्तारी के बाद प्रोफेसर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह अपने पति को बुला रही हैं, तब वहां मौजूद पुलिसकर्मी यह जवाब देता है कि अब बहुत देर हो चुकी है। पुलिस प्रोफेसर को अपने गाड़ी में बैठाकर लेकर चली गई। गिरफ्तार हो जाने के बाद प्रोफेसर ने यह भी कहा कि तुम लोगों (पुलिसवालों) ने मुझे बर्बाद कर दिया!'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो