whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

युवक ने नंगे हाथ जोड़ दिए ट्रांसफार्मर पर तार, लोग बोले-यमराज का भांजा लगता है ये

Youngman Connected Electric Wires Bare Handed: इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक लड़के को बिजली के तारों को बिना लाइन काटे ट्रांसफार्मर पर जोड़ते देखा जा सकता है। इसको लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।
10:50 PM Oct 28, 2023 IST | Balraj Singh
युवक ने नंगे हाथ जोड़ दिए ट्रांसफार्मर पर तार  लोग बोले यमराज का भांजा लगता है ये

इन दिनों सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। इसमें एक लड़का बिजली के ट्रांसफार्मर से तार जोड़ता नजर आ रहा है और वो भी बिना किसी सुरक्षा के। वह अपने नंगे हाथों से ट्रांसफार्मर में तारों को लपेटना शुरू कर देता है और उसे बिजली का झटका नहीं लगता है। आम तौर पर बिजली कर्मचारी तार जोड़ने से पहले बिजली काट देते हैं, लेकिन इस लड़के ने बिजली आते ही तार को ट्रांसफार्मर से जोड़ दिया।

इंस्टाग्राम पर वीडियो को मिल चुके हजारों व्यू

इस दिल दहला देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर q_bataoo नाम की आईडी से शेयर किया गया है। कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘ऐसा लगता है जैसे वह यमराज का भांजा है।’ वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लड़का बिना किसी झिझक के नंगे हाथों से तार जोड़ रहा है और उसे बिजली का झटका भी नहीं लग रहा है। फिर वह अपने नंगे हाथ से भी चेक करता है कि करंट आ रहा है या नहीं। इतना खतरनाक नजारा आपने शायद ही देखा हो।

यह भी पढ़ें: एक युवक, जो बनना चाहता Britney Spears; सनक ऐसी कि 18 साल में 100 सर्जरी पर खर्च कर दिए एक करोड़

<

>

यह भी पढ़ें: ‘पिंजरे के पंछी’ ने किया दर्द बयां; भूख लगी तो एकदम इंसानी भाषा में बोला-‘मम्मी रोटी दो’

इस वीडियो को अब तक 68 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने लाइक भी किया है। इसके साथ ही वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। कोई कह रहा है कि ‘ये यमराज के खास पड़ोसी है’ तो किसी ने कमेंट में लिखा है, ‘भाई, हर किसी का अपना हुनर ​​होता है, लेकिन रोशनी से सावधान रहना’। बिजली ने बिजली बनाने वाले को नहीं छोड़ा तो हमें कैसे छोड़ेगी?

(Klonopin)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो