whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

होटल की लॉबी में किया पेशाब, नौकरी से धोना पड़ा हाथ; अब कंपनी से मांग लिए इतने करोड़

Viral News : एक शख्स को होटल की लॉबी में पेशाब करने के बाद नौकरी से निकाल दिया गया था, अब इस शख्स ने कंपनी पर केस दर्ज कर करोड़ों रुपये की मांग की है।
02:29 PM Aug 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
होटल की लॉबी में किया पेशाब  नौकरी से धोना पड़ा हाथ  अब कंपनी से मांग लिए इतने करोड़

Viral News : एक सेल्समैन को होटल की लॉबी में पेशाब करने के बाद नौकरी से निकाल दिया गया था। सेल्समैन ने अपनी मुसीबत बताई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद इस कर्मचारी ने कंपनी से करोड़ों रुपये की डिमांड कर दी है। इतना ही नहीं, उसने कंपनी के खिलाफ केस भी दर्ज करवा दिया है और मुकदमा लड़ रहा है।

मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क का है। 66 साल के रिचर्ड बेकर ने कोर्ट में एक मुकदमा दायर किया। इस मुकदमे में उन्होंने कहा कि उन्हें गलत तरीके से नौकरी से निकाल दिया गया। अब उन्होंने कंपनी से कम से कम 1.5 मिलियन डॉलर (12 करोड़) का हर्जाने की मांग की है।

कर्मचारी ने कही ये बात

रिचर्ड बेकर पर आरोप हैं कि उन्होंने टाइम्स स्क्वायर होटल में पेशाब कर दिया था, उनके एक सहकर्मी ने देख लिया था। उसने यह सोचकर HR से शिकायत कर दी कि वह जानबूझकर, दुर्भावना के कारण होटल की लॉबी में पेशाब कर रहे थे। वहीं रिचर्ड का कहना है कि वह पेशाब संबधित बीमारी का सामना कर रहे हैं और कंपनी को इसकी जानकारी है।

8 सालों से बीमार हैं रिचर्ड 

रिचर्ड ने बताया कि वह खाना खाकर होटल लौट रहे थे, तभी उन्हें परेशानी हुई। वह टॉयलेट तक नहीं पहुंच सके और लॉबी के बगल में मौजूद बरामदे में पेशाब कर दिया। उनका कहना है कि साल 2016 से ही वह इस बीमारी का सामना कर रहा है। इसका इलाज भी चल रहा है। वहीं कंपनी से जुड़े लोगों को इसकी जानकारी थी लेकिन फिर भी सहानुभूति दिखाने की जगह कंपनी से ही निकाल दिया गया।

यह भी पढ़ें : कुछ मिनटों में मर जाता है इंसान लेकिन क्या कोबरा पर होता है जहर का असर? 

अब रिचर्ड ने मानवाधिकार कानूनों का उल्लंघन का आरोप लगाकर कंपनी पर केस दर्ज कराया है। साथ ही करीब 12 करोड़ हर्जाने की मांग की है। हालांकि कंप्यूटर और लैपटॉप बनाने वाली प्रसिद्ध कंपनी की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं दिया गया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो