whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक मिनट पहले ऑफिस छोड़ा,बॉस ने काटा बवाल, एंप्लाई ने Reddit पर यूजर्स से पूछा सवाल

Viral Reddit Post : ऑफिस से सिर्फ एक मिनट पहले निकलने पर कर्मचारी को बॉस की तरफ से फटकार लगा दी गई। सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर शख्स ने पूछा कि क्या ये सही है?
08:39 AM Aug 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
एक मिनट पहले ऑफिस छोड़ा बॉस ने काटा बवाल  एंप्लाई ने reddit पर यूजर्स से पूछा सवाल

Viral Reddit Post : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर एक शख्स ने ऑफिस की तरफ से मिली चेतावनी को शेयर किया है। ऑफिस की तरफ से मिली चेतावनी को Reddit पर शेयर कर शख्स ने पूछा कि क्या ये नॉर्मल हैं? तमाम सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस पर कमेंट्स किए हैं। आखिर कर्मचारी को ऑफिस से निकलने को लेकर ऐसी कौन सी चेतावनी मिली थी, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स की राय बंट गई हैं।

Reddit पर एक यूजर ने बताया कि उसे ऑफिस से एक मिनट पर पहले निकलने पर फटकार लगाई गई। साथ ही उसे यह भी बताया गया कि कब वह ऑफिस की टाइम से पहले ही घर चला गया। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, शख्स तीन दिन एक मिनट पहले, एक दिन दो मिनट पहले और एक दिन चार मिनट पहले ही ऑफिस से घर चला गया था।

ऑफिस की तरफ से लगाई गई फटकार

ऑफिस की तरफ से कर्मचारी को फटकार लगाते हुए लिखा गया है कि यह जानकारी में आया है कि आप पांच बजे से पहले ही ऑफिस से चले जाते हैं, यहां तक कि आप पांच बजने का इतंजार भी नहीं करते। ऑफिस के नियम के मुताबिक, कर्मचारी बिना आज्ञा के समय से पहले नहीं जा सकते। इसे आदत ना बनाएं। इसके बाद चेतावनी देते हुए बताया गया है कि वह कब-कब समय से पहले ऑफिस से गया। कर्मचारी ने स्क्रीनशॉट शेयर कर पूछा कि क्या ये साधारण है?

Is this normal for a work place?
byu/hylianjak inantiwork

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अगर ऐसी बात है तो आपको एक मिनट पहले ऑफिस में एंट्री भी नहीं करनी चाहिए और अगर अधिक समय रुकना पड़े तो तुरंत ओवरटाइम चार्ज मांग लेना चाहिए। एक ने लिखा कि ये तो ऐसा लग रहा है, जैसे कोई स्कूल हो और आपका बॉस, बॉस ना होकर स्कूल का प्रिंसिपल बन रहा हो। एक अन्य ने लिखा कि ऐसी जगहों पर नौकरी करने का कोई फायदा नहीं है।

यह भी पढ़ें : रिव्यू के लिए कंडोम भेज पूछा ऐसा सवाल, चकरा गया दिमाग! वायरल कर दिया पोस्ट

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऑफिस में टाइम का महत्व होता है, हमें हमेशा इसका ख्याल रखना चाहिए। एक ने लिखा कि अधिकतर ऑफिस को लोगों ने स्कूल बना दिया है, ये किसी भी तरह से ठीक नहीं है। एक ने लिखा कि मुझे लगता है कि ऑफिस में इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए, शायद यही कर्मचारी जरूरत पड़ने पर घंटों ऑफिस में ही रुकता होगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो