whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

33000 फीट ऊंचाई पर प्लेन में कामुक फिल्म चलने से हड़कंप; ऑस्ट्रेलिया से जापान जा रही थी फ्लाइट

Erotic Movie Daddio in Flight: ऑस्ट्रेलिया से जापान जा रही फ्लाइट में अचानक कामुक फिल्म चलने से हड़कंप मच गया। महिलाएं और बच्चे शर्मसार हो गए और उन्हें अपनी आंखें बंद करनी पड़ी। एयरलाइन ने घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए माफी मांगी है।
09:42 AM Oct 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
33000 फीट ऊंचाई पर प्लेन में कामुक फिल्म चलने से हड़कंप  ऑस्ट्रेलिया से जापान जा रही थी फ्लाइट
In-Flight Entertainment System

Erotic Movie in Flight: विमान करीब 33 हजार फीट की ऊंचाई पर था और 500 से ज्यादा पैसेंजर्स सफर कर रहे थे, अचानक यात्रियों की सीट के सामने लगी मिनी TV स्क्रीन पर कामुक फिल्म चलने लगी, जिसे देखकर उनमें हड़कंप मच गया। किसी ने अपनी आंखें बंद कर ली तो कोई बच्चों की आंखें बंद करने लगा। पैसेंजर्स अचानक हुई इस घटना को देखकर शर्मसार हो गए। कई यात्री इस हरकत से भड़क गए और उन्होंने क्रू मेंबर्स से शिकायत की। क्रू मेंबर्स भी आनन फानन में कामुक फिल्म बंद करने लगे, लेकिन करीब एक घंटा फिल्म बंद ही नहीं हो पाई। क्रू मेंबर्स ने इसे टेक्निकल फॉल्ट बताया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:कनाडा में नौकरी का ‘खौफनाक’ सच; रेस्टोरेंट के बाहर वेटर बनने के लिए लाइन में लगे दिखे 3000 भारतीय

कामुक फिल्म डैडियो चलती रही एक घंटा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, क्वांटस एयरलाइन की फ्लाइट QF59 ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से जापान के हानेडा के लिए उड़ान भरी थी। फ्लाइट आसमान में थी और सभी सफर का मजा लेने में बिजी थे कि अचानक इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट सिस्टम पर कामुक फिल्म डैडियो (2023) चलने लगी। इस मूवी में कामुक कंटेंट था, जिसे देखकर महिलाएं और बच्चे असहज महसूस करने लगे। डकोटा जॉनसन और सीन पेन अभिनीत R-रेटेड फिल्म में स्पष्ट रूप से कामुक कंटेंट दिखाया गया है। हालांकि पैसेंजरों ने आवाज बंद कर दी, लेकिन इस फिल्म का डिस्पले बंद करने में क्रू मेंबर्स को करीब एक घंटा लग गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:कनाडा से एक Indian का वायरल वीडियो देखकर भड़के लोग, बोले- यह क्राइम है, नहीं करना चाहिए

एयरलाइन ने गलती के लिए मांगी माफी

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, क्वांटस एयरलाइन ने घटना की पुष्टि की और अपना पक्ष रखते हुए कहा कि सिस्टम में टेक्निकल फॉल्ट आने के कारण मूवी चल गई और पैसेंजरों को शर्मिंदगी उठानी पड़ी। यह कामुक फिल्म सफर के दौरान चलाने के लिए सही नहीं थी, गलती से इसका सेलेक्शन हो गया। इस कड़वे अनुभव के लिए पैसेंजर्स से ईमानदारी से माफी मांगते हैं। एयरलाइन जांच कर रही है कि आखिर फिल्म कैसे चल गई? क्रू मेंबर्स से बातचीत की गई है। उन्होंने भी बताया कि सिस्टम में कुछ खराबी आ गई थी। उन्होंने पैसेंजर्स से पूछकर उनका पसंदीदा प्रोग्राम सिस्टम में इन्सटॉल कर दिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:फिर जिंदा हुआ 300 साल पहले ‘मर चुका’ पक्षी; जानें कैसे रंग लाई जीव वैज्ञानिकों की मेहनत?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो