खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मंत्री जी को सीट देने के लिए महिला को विमान से उतारा, भड़की यात्री ने सुनाई खरी-खोटी; वीडियो वायरल

Ethiopian Airlines kicked out a Passenger Video Viral : विमान में सवार एक महिला यात्री को इसलिए फ्लाइट से उतार दिया गया क्योंकि उसकी निर्धारित सीट पर मंत्री जाकर बैठ गए थे। महिला फ्लाइट स्टाफ से उलझ गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
08:50 AM Jul 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Ethiopian Airlines kicked out a Passenger Video Viral  : भारत में नेताओं की नेतागीरी पर खूब चर्चा होती है। आम इंसानों से पहले नेताओं और मंत्रियों को हर जगह अहमियत दी जाती है लेकिन ऐसा सिर्फ भारत में नहीं होता। इथोपियन एयरलाइंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला को फ्लाइट स्टाफ द्वारा विमान से जबरदस्ती उतारते देखा जा सकता है। इसके पीछे की वजह जानकर आपको हैरानी होगी।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो इथोपियन एयरलाइंस का है। विमान की सीट पर बैठी एक महिला यात्री को इस लिए उतार दिया गया क्योंकि उनकी सीट पर एक मंत्री आकर बैठ गए थे। इसके बाद विमान के स्टाफ ने महिला को ही नीचे उतारने का फैसला किया। महिला को नीचे उतार दिया गया लेकिन मंत्री जी कुछ नहीं बोले।

वीडियो में सोमालियाई महिला यात्री को फ्लाइट के स्टाफ पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। सीट से उठाए जाने के बाद महिला यात्री दुखी होकर बहस कर रही थी। इस दौरान मंत्री महिला की सीट पर ही बैठे रहे। उन्होंने ना तो महिला से बात करने की कोशिश की और ना ही उससे माफी मांगी। मंत्री की पहचान गुप्त रखी गई है। उनके नाम की जानकारी नहीं आई है।

देखें वीडियो 


सीएनएन के रिपोर्टर होस्ट लैरी मैडोवो ने इसका वीडियो शेयर किया और बताया कि मेरी फ्लाइट से महिला यात्री को जबरदस्ती हटाया गया, महिला फ्लाइट अटेंडेंट पर चिल्ला रही थी। महिला को यह कहते हुए देखा जा सकता है, "मुझे मत छुओ, हर कोई टैक्स देता है।" उनका कहना था कि महिला यात्री चाहती थी कि उसका वीडियो वायरल हो जाए, जिससे उसके साथ हुई घटना के बारे में लोगों को पता चल सके।

Advertisement

यह भी पढ़ें : महिला ने कराई ब्रेस्ट सर्जरी तो वायरल हो गया ऑपरेशन का प्राइवेट वीडियो; अस्पताल पर दर्ज हुआ केस

महिला को फ्लाइट से उतारे जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इथोपियन एयरलाइन्स पर सवाल उठ रहे हैं। हालांकि खबर लिखे जाने तक एयरलाइन्स की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement