whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खेलते-खेलते चली गई बच्चे की जान; रील बनाने के लिए फांसी पर लटकने की कर रहा था एक्टिंग

Viral Video : मध्य प्रदेश के मुरैना में खेल-खेल में एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई, बच्चा रील बनाने के लिए फांसी पर लटकने की एक्टिंग कर रहा था। घटना का खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है।
11:40 AM Jul 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
खेलते खेलते चली गई बच्चे की जान  रील बनाने के लिए फांसी पर लटकने की कर रहा था एक्टिंग

Viral Video : मध्य प्रदेश के मुरैना से एक झकझोर कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें बच्चे खेलते हुए वीडियो बना रहे थे। एक बच्चा मजाक -मजाक में फांसी पर लेटने की एक्टिंग कर रहा था लेकिन उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह लटकने की एक्टिंग कर रहा था, तभी रस्सी टाइट हो गई और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

मुरैना के अंबाह थाना क्षेत्र के लेन रोड की घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चे को चिल्लाते और खेलते देखा जा सकता है। बच्चे चिल्लाते हुए कह रहे हैं कि रस्सी छोड़ो। वीडियो में एक लड़का पेड़ से रस्सी बांधकर फांसी पर लेटने की एक्टिंग कर रहा था। बताया गया कि उसका पैर फिसल गया और गले में पड़ी रस्सी कस गई।

बच्चा तड़पता रहा, बाकी के बच्चे खेलते रहे लेकिन सबको लगा कि वह तड़पने की एक्टिंग कर रहा है। कुछ ही देर बाद बच्चे की मौत हो गई। इस घटना का भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।


इस घटना का वीडियो इतना भयावह है कि हम आपको पूरा दिखा ही नहीं सकते। खेल-खेल में बच्चे की मौत से इलाके में हडकंप मच गया है। बताया जा रहा है कि जब बच्चों ने देखा कि फांसी पर लटके शख्स के शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही है तो वह वहां से भाग गए। इतना ही नहीं, वीडियो बन रहा बच्चा भी मोबाइल वहीं छोड़कर भाग गया।

यह भी पढ़ें : रील बनाने के लिए चाहिए था कैमरा, चोरनी बन गई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर; पहुंच गई जेल

वहीं देर बाद बच्चे के परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर अंबाह पुलिस भी सिविल अस्पताल पहुंचीं। डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवा कर परिवार को सौंपा जायेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो