whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रावण से युद्ध के लिए राम जी अयोध्या वालों को ले गए होते तो.. भाजपा की हार पर भड़के हनुमान गढ़ी के महंत

Faizabad Lok Sabha Result : फैजाबाद लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद को जीत मिली है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के लल्लू सिंह हार गए हैं। नतीजों के सामने आने के बाद अयोध्या की जनता पर हनुमान गढ़ी के महंत भड़क गये।
08:08 AM Jun 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
रावण से युद्ध के लिए राम जी अयोध्या वालों को ले गए होते तो   भाजपा की हार पर भड़के हनुमान गढ़ी के महंत
अयोध्या हनुमान गढ़ी महंत राजूदास

Faizabad Lok Sabha Result : लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं। नतीजों में कई जगह की सीटों को लेकर चौकाने वाले आंकड़े सामने आए। इन्हीं में से एक सीट हैं फैजाबाद, फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र वो सीट हैं जिसके अंदर राम मंदिर और अयोध्या आता है। इस सीट से भाजपा की हार हुई है। फैजाबाद से भाजपा की हार पर हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि अच्छा हुआ कि राम जी युद्ध के लिए भालुओं और बंदरों को लेकर गए थे।

भाजपा की हार पर क्या बोले राजूदास?

राजू दास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, उन्होंने लिखा, 'अच्छा हुआ रामायण में रामजी रावण से युद्ध करने के लिए बंदरों और भालुओं को ही ले गए थे! अगर अयोध्या वालों को ले जाते तो सोने की लंका में सोने के चक्कर में रावण से भी समझौता कर लेते।

फैजाबाद से भाजपा हारी, सपा जीती

राजू दास का यह पोस्ट तब आया है, जब फैजाबाद से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद की जीत हुई है और भाजपा के लल्लू सिंह हार गए। अब राजू दास का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अयोध्या की जनता के बारे में इस तरह का बयान शर्मनाक है। एक ने लिखा कि राम मंदिर के बावजूद अयोध्या में BJP पीछे,और विश्वनाथ कोरिडोर के बाद भी मोदी मात्र कुछ हजार वोट से आगे हैं। कुछ तो भयंकर मिस्टेक हुआ है। एक ने लिखा कि महंत जी, जनता को गाली मत दीजिए, अगर कुछ करना है तो क्षेत्र की जनता को समझने की कोशिश कीजिए।

यह भी पढ़ें : Video : सपा उम्मीदवार को लेकर फिसली थी अखिलेश की जुबान, सच हो गई भविष्यवाणी; हर कोई हैरान

बता दें कि नतीजों से पहले अयोध्या के राजूदास पूजा पाठ और हवन करते दिखाई दिए थे। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री फिर से नरेंद्र मोदी बनें, इसके लिए हनुमानगढ़ी में हनुमत यज्ञशाला में यज्ञ किया गया।

जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक सीटों पर समाजवादी पार्टी ने जीत दर्ज की है। सपा ने 37 , भाजपा ने 33 , कांग्रेस  6 सीटों पर जीती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो