होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फेक IPS बन गया 'सिंघम'! गुंडों से की फाइट, सोशल मीडिया पर नया वीडियो वायरल

Fake IPS Became Singham : बिहार का फर्जी आईपीएस 'सिंघम' बन गया। वह गुंडों से फाइट करता है। मिथिलेश मांझी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
10:30 PM Oct 27, 2024 IST | Deepak Pandey
फेक IPS बन गया 'सिंघम'!
Advertisement

Fake IPS Became Singham : बिहार में दो लाख रुपये वाला फर्जी आईपीएस मिथिलेश मांझी एक बार फिर सुर्खियों में है। पुलिस द्वारा पकड़े गए फर्जी आईपीएस मिथिलेश मांझी अब हीरो बनने की राह पर चल पड़ा है। यूट्यूब पर उसकी शॉर्ट फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें वह 'सिंघम' की अवतार में नजर आ रहा है और गुंडों के छक्के छुड़ा रहा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

बिहार के जमुई जिले में पिछले दिनों एक फर्जी आईपीएस पकड़ गया था, जिसका नाम मिथिलेश मांझी था। फर्जी आईपीएस ने सिकंदरा थाने की पुलिस को बताया था कि मनोज सिंह के नाम के एक व्यक्ति ने दो लाख रुपये लेकर उसे आईपीएस बना दिया। इसके लिए ठग ने आईपीएस की वर्दी और पिस्टल भी दी थी। अब मिथिलेश मांझी की शॉर्ट फिल्म आने वाली है, जिसका नाम 'फर्जी आईपीएस' है।

यह भी पढ़ें : बिहार के गोपालगंज में गैंगवार! पुलिस पर हमला, जवाबी फायरिंग में लगी गोली

4 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

Advertisement

दो लाख वाले फर्जी आईपीएस मिथिलेश मांझी की फिल्म 'फर्जी आईपीएस' का ट्रेलर रिलीज हो गया, जिसे अबतक यूट्यूब पर 1.16 लाख ज्यादा लोग देख चुके हैं। 1.20 मिनट के वीडियो में एक्शन, फ्लर्ट और ड्रामा दिखाया गया। इस फिल्म में मिथिलेश मांझी पुलिस की रोल निभा रहा है। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : बिहार में 6 कांवड़ियों की मौत, गुस्साए श्रद्धालुओं ने फूंकी पुलिस की गाड़ी; पढ़ें बांका में हुए हादसे की कहानी

रियल घटना पर बनी फिल्म

रियल लाइफ में मिथिलेश मांझी के साथ जो घटना घटी है, उसे फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है। कैसे एक ठग ने पैसे लेकर मिथिलेश को फर्जी आईपीएस अफसर बना दिया। साथ ही फर्जी आईपीएस गुंडों के साथ फाइट भी करता है और रोमांस भी करता नजर आ रहा है। लोग मजे लेकर फर्जी आईपीएस के ट्रेलर को देख रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar News
Advertisement
Advertisement