whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिहार का फर्जी IPS अब बन गया 'सिंगर'! यूट्यूब पर रिलीज हुआ गाना

Viral Video: सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक फर्जी आईपीएस अधिकारी के चर्चे हो रहे थे। उसकी दो लाख में अपने लिए आईपीएस की वर्दी लेने की कहानी तो लोग जानते हैं, लेकिन एक बार फिर से ये चर्चा में आ गया है।
10:13 PM Oct 01, 2024 IST | Shabnaz
बिहार का फर्जी ips अब बन गया  सिंगर   यूट्यूब पर रिलीज हुआ गाना
Fake IPS Mithilesh

Viral Video: कुछ दिन पहले बिहार के जमुई में फर्जी आईपीएस मिथलेश को गिरफ्तार किया गया था। उसको गिरफ्तार करने पर पता चला कि उसने आईपीएस बनने के लिए 2 लाख रुपये दिए थे। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद इसने अपनी पूरी कहानी बताई। अब एक बार फिर से ये फर्जी आईपीएस सुर्खियों में है। मिथलेश अब IPS से सिंगर बन गया है।

Advertisement

रिलीज हुआ गाना

फर्जी आईपीएस मिथिलेश ने अपने करियर पर अपडेट देते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में ये अपने गाने का प्रमोशन करते नजर आ रहा है। आपको बता दें कि मिथिलेश का यूट्यूब पर गाना रिलीज हुआ है। जिसके प्रमोशन के लिए मिथिलेश ने एक दूसरा वीडियो बनाया है। मिथिलेश के यूट्यूब चैनल पर लगभग 11 हजार सब्सक्राइबर हैं। अपने वीडियो में वह गाने को देखने की अपील करता दिख रहा है।


ये भी पढ़ें: Fake IPS की पूरी कहानी, 19 साल का लड़का कैसे बना पुलिस अधिकारी, किसने दी ‘पिस्टल’?

Advertisement

फर्जी आईपीएस बनकर घूमने के बाद जब मिथिलेश को पुलिस ने पकड़ा था। इसके बाद उसको छोड़ दिया गया। इस दौरान उसने कहा था कि वह डॉक्टर बनना चाहता है। अभी वह डॉक्टर तो नहीं बना लेकिन सिंगर बन गया। मिथिलेश के सपनों को देखकर लगता है कि आने वाले वक्त में उसको डॉक्टर के तौर पर भी देखा जा सकता है।

कैसे बना था IPS?

19 वर्षीय मिथलेश कुमार IPS बनकर घूम रहा था। जिसके बाद लोगों की शिकायत पर उसको गिरफ्तार किया गया। उसने पुलिस को बताया कि मनोज सिंह नामक एक शख्स ने उसे आईपीएस बनाने का वादा किया था। जिसके बदले में उसने 2.30 लाख रुपये मांगे। इसके लिए ही मिथलेश ने अपने मामा से 2 लाख रुपये लेकर मनोज को दिए थे।

Advertisement


ये भी पढ़ें: गौमूत्र पीने पर मिलेगी गरबा में एंट्री, बीजेपी नेता के बयान पर मचा बवाल

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो