whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लव बाईट से पकड़ी गई मह‍िला टीचर की करतूत, नाबालिग स्टूडेंट के साथ 30 बार क‍िया 'गंदा काम'

Bizarre News in Hindi : टीचर ने एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाया, लव बाईट देखकर बच्चे की मां को इस पर शक हो गया। उसने पुलिस से इसकी शिकायत की और फिर जांच में महिला टीचर दोषी पाई गई। इसके बाद भी उसने एक अन्य छात्र के साथ लगभग 30 बार यौन संबंध बनाया।
01:41 PM May 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
लव बाईट से पकड़ी गई मह‍िला टीचर की करतूत  नाबालिग स्टूडेंट के साथ 30 बार क‍िया  गंदा काम

Bizarre News in Hindi : एक महिला टीचर को दो नाबालिग छात्रों के साथ यौन संबंध बनाने के मामले में दोषी पाया गया है। महिला टीचर ने ना सिर्फ छात्रों के साथ यौन संबंध बनाए बल्कि उनमें से एक के बच्चे की मां भी बन गई। एक बार जब टीचर ने एक 15 साल के लड़के साथ यौन संबंध बनाया तो बच्चे की मां को शक हो गया और मामला पुलिस से होते हुए अदालत तक पहुंच गया।

मामला ब्रिटेन का है, जहां कोरोना काल के दौरान एक महिला टीचर का ब्रेकअप हो गया था। वह इससे उबरने की कोशिश कर रही थी। तभी उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए एक लड़के से हुई, जो नाबालिग था। टीचर ने लड़के को मिलने के लिए बुलाया, शॉपिंग कराई और फिर उसे अपने फ्लैट पर लेकर गई।

इस दौरान दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए। लड़का जब घर पहुंचा तो शरीर पर लव बाईट के निशान देखकर उसे शक हो गया और पूछताछ में लड़के ने सब बता दिया। लड़के की मां स्कूल पहुंची और टीचर के खिलाफ शिकायत की। मामला पुलिस तक पहुंचा और टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड को गोद में बैठा स्टाइल मार रहा था शख्स, बाइक समेत उठा ले गई पुलिस

कुछ समय बाद टीचर को जमानत पर रिहा कर दिया गया लेकिन उसने फिर एक नाबालिग लड़के के साथ दोस्ती की और करीब 30 बार यौन संबंध बनाया। इस दौरान वह प्रेग्नेंट भी हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया और फिर उसे कोर्ट के सामने पेश किया गया।

यह भी पढ़ें : ईरान के राष्ट्रपति की मौत हादसा या साजिश? पहले कासिम सुलेमानी अब इब्राहिम रईसी, क्या है कहानी

टीचर ने एक बच्चे को जन्म दिया। उसने कोर्ट में कहा कि जन्म के लगभग एक दिन बाद बच्चे को मुझसे दूर कर दिया गया और रोज बस तीन घंटे ही मुझसे मिलवाया जाता है। हालांकि कोर्ट ने महिला को दोषी पाया है। शिक्षिका को स्कूल से निलंबित कर दिया गया और फिर नौकरी से भी निकाल दिया गया। हालांकि बच्चे की वजह से कड़ी शर्तों के साथ सजा से पहले टीचर को जमानत पर रिहा किया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो