whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जीरो के बीच छुपा है कौन सा नंबर? तेज आंख वाले तुरंत खोज लेंगे जवाब

Brain Teaser : नीचे आपके लिए एक फोटो है, फोटो देखने पर सब 0 0 0 ही दिखाई दे रहा है लेकिन ऐसा नहीं है। इस फोटो में जीरो के साथ ही अन्य अंक भी लिखे हुए हैं क्या आप खोज सकते हैं?
02:45 PM Aug 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
जीरो के बीच छुपा है कौन सा नंबर  तेज आंख वाले तुरंत खोज लेंगे जवाब

Brain Teaser : शरीर और दिमाग को एक्टिव और तेज रखने के लिए सिर्फ बादाम खाकर जिम या पार्क में टहलना ही नहीं है। कुछ दिमागी सवालों का जवाब देकर  आप खुद के माइंड को फ्रेश रख सकते हैं। आप दिमाग का जितना इस्तेमाल करेंगे, उसके सोचने और समझने की शक्ति उतनी ही बढ़ेगी। ऐसे में ब्रेन टीजर आपकी खूब मदद कर सकता है।आइये एक ऐसा ही ब्रेन टीजर का जवाब खोजते हैं।

नीचे आपको एक फोटो दी गई है, इस फोटो में आपको हर जगह 0 0 ही लिखा दिखाई दे रहा होगा लेकिन ऐसा नहीं है बॉस! जरा ध्यान से देखिएगा और खोजिये कि 0 की जगह और कौन सा अंक लिखा है। आपको यह भी बताना है कि 0 की जगह कितनी बार कोई और अंक लिखा हुआ है। इसको खोजने के लिए आपके पास ज्यादा वक्त नहीं है तो नीचे दिए गए फोटो में से जवाब खोजना शुरू करें।

जवाब मिला?

क्या आपको नंबर मिला? उस नंबर का नाम कमेंट्स करके जरूर बताएं। आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि सिर्फ एक ही जगह नहीं बल्कि कई जगहों पर ये अंक लिखा हुआ है। आपको यह भी बताना है कि कितनी जगह 0 की जगह कोई और अंक लिखा है।

खोज पाए जवाब?

हमें पता है कि आप लोग दिमाग से तेज हैं, जरूर जवाब खोज लिए होंगे। अगर नहीं खोज पाए तो कोई बात नहीं, हम इसका जवाब बतायेंगे। फोटो में कुल 5 जगह 0 की जगह 9 लिखा हुआ है। नीचे दी गई फोटो में जहां-जहां 9 लिखा हुआ है , उसे लाल घेरे से हाई लाइट किया गया है। क्या आप जवाब खोज पाए थे? कमेंट करके बताना मत भूलना।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो