होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Watch Video: गोलियां चला रहे गुंडों के सामने महिला ने ताना सीना, हमलावरों को आया पसीना, दुम दबाकर भागे

Bhiwani Woman Video Viral: 5 बदमाशों ने घर के बाहर खड़े शख्स पर गोलियां चलाईं, सामने वाले घर से महिला लट्ठ लेकर आई, जिसे देखकर गुंडे भाग गए।
05:03 PM Nov 28, 2023 IST | Khushbu Goyal
Bhiwani Murder Attempt
Advertisement

Bhiwani Murder Accused Murder Attempt: हरियाणा के भिवानी जिले में एक युवक पर गोलियां चलाने वाले बदमाशों को महिला ने लट्ठ लेकर खदेड़ दिया। वारदात गली में लगे CCTV कैमरे में कैद हुई। वहीं महिला की दबंगई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। सोमवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे की घटना है। पीड़ित की पहचान बॉक्सर रवि मर्डर केस में आरोपी हरिकिशन के रूप में हुई। उसका कनेक्शन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से है और वह इन दिनों जमानत पर चल रहा है। वहीं करीब 3 महीने पहले भिवानी पुलिस ने हरिकिशन पर हमला करने की साजिश रचने के शक में 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया था, लेकिन फिर भी हमला हो गया।

Advertisement

 

पीड़ित को 4 गोलियां लगीं, PGI रोहतक रेफर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बदमाशों ने हरिकिशन पर 9 राउंड फायरिंग की, जिसमें से 4 गोलियां हरिकिशन को लगीं। उसे इलाज के लिए PGI रोहतक रेफर किया गया है। मामले की जांच के लिए पुलिस ने गली में लगा CCTV खंगाला तो महिला की दबंगई का फुटेज सामने आया, जिसे देखकर पुलिस भी चौक गई। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि हरिकिशन अपने घर के बाहर खड़ा है। 2 बाइक उसके पास आकर रुकती हैं। पीछे बैठे युवक उतरते हैं और गोलियां चलाने लगते हैं। गोलियों से बचने के लिए हरिकिशन गेट के अंदर जाने की कोशिश करता है कि उसे 4 गोलियां लग जाती हैं। वह घायल होने के बावजूद गेट खोलकर अंदर जाने में कामयाब हो जाता है।

Advertisement

हमला करने का शक लॉरेस के गुर्गे सचिन पर

दूसरी ओर, गोलियां चलने की आवाज सुनकर सामने वाले घर से एक महिला हाथ में लट्ठ लेकर दहाड़ते हुए आती है। यह देखकर हमलावर भाग खड़े होते हैं। वहीं बदमाशों के हाथों में बंदूक होने पर भी महिला डरती नहीं है। वह सीना तानकर बदमाशों को खदेड़ती नजर आती है। हमले की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं पीड़ित ने हमला करवाने का शक लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे सचिन पर जताया है, जो पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नामजद है और जेल में बंद है। करीब एक साल पहले जिम ट्रेनर रवि को किडनैप करके मार दिया गया था। हरिकिशन उर्फ हरिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी है और करीब 2 महीने पहले ही जमानत पर बाहर आया।

लेटेस्ट खबरों के लिए फॉलो करें News24 का WhatsApp Channel

(legit non prescription pharmacies) (online pharmacy ed)
Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement