whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जहाज में बैठकर सिगरेट पीने लगा शख्स, अगले ही पल उड़ गए होश! वायरल हो रहा वीडियो

Man Smoking Cigarette In Flight : एक शख्स जहाज में बैठकर सिगरेट पीने लगा, जैसे उसे पता ही ना हो कि वह फ्लाइट में है। इसके बाद कुछ ही देर में उसके पास पुलिस पहुंच गई। सवाल उठाया जा रहा है कि जांच में उसका लाइटर पकड़ में क्यों नहीं आया?
09:26 PM Mar 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
जहाज में बैठकर सिगरेट पीने लगा शख्स  अगले ही पल उड़ गए होश  वायरल हो रहा वीडियो
फ्लाइट में सिगरेट पीने लगा शख्स

Man Smoking Cigarette In Flight : हवाई जहाज में ज्वलनशील पदार्थ ले जाने पर पाबंदी होती है। हालांकि ऐसे कई लोग होते हैं जो जाने अनजाने में इस तरह की हरकतें करते रहते हैं। अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जहाज में बैठने के बाद सिगरेट पीने लगा। लोगों ने इसकी शिकायत क्रू से कर दी और तुरंत वहां पुलिस पहुंच गई।

फ्लाइट में सिगरेट पीने लगा शख्स

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स हवाई जहाज की सीट पर आकर बैठा। ऐसा लग रहा है जैसे वह नशे में हो। बैठने के बाद ही उसने सिगरेट निकालकर पीना शुरू कर दिया। उसकी यह हरकत देख सभी यात्री हैरान रह गए। शख्स सिगरेट का कश लेने के बाद आंखे बंद कर आराम करने लगा। इसी बीच यात्रियों ने इसकी जानकारी क्रू मेंबर्स को दे दी।

क्रू मेंबर ने आकर उसे देखा तो वह सिगरेट जलाकर आंखे बंद कर बैठा हुआ था। क्रू मेंबर ने तुरंत पुलिस बुला ली। पुलिस आई और इस शख्स को उठाया तो वह चौक गया। उसका एक्शन तो ऐसा लग रहा है जैसे कि उसने गलती से सिगरेट जलाई हो। हालांकि पुलिस ने उसे साथ चलने का इशारा किया और तुरंत अपना सामान लेकर पुलिस के साथ चला गया।


यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो कहां का है इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई है लेकिन वीडियो देखने के बाद बड़ी संख्या में लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि शायद इस शख्स ने गलती से सिगरेट जला दी थी, इसे पुलिस के हवाले नहीं करना चाहिए था। एक ने लिखा कि लोग ऐसी लापरवाही आखिर कैसे कर लेते हैं? क्या उन्हें कानूनी कार्रवाई का डर नहीं होता है?

यह भी पढ़ें : चिकन ठीक से नहीं पका तो खिड़की से पत्नी को फेंका, पाकिस्तान का वीडियो वायरल

एक अन्य ने लिखा कि जब फ्लाइट अटेंडेंट उसके पास आई तो उसे सिगरेट बुझाने के लिए कह सकते थे। शायद वह सचमुच भूल गया था और सहयोग भी कर रहा था। मुझे उम्मीद है कि उसे टिकट मिल गया होगा और उन्होंने उसे गिरफ्तार नहीं किया गया होगा। एक अन्य ने लिखा कि वो सब तो ठीक है लेकिन ये शख्स लाइटर लेकर जहाज में घुसा कैसे? एक ने लिखा कि मुझे इस शख्स के लिए बुरा लग रहा है, ऐसे लग रहा है जैसे कि वह किसी परेशानी से गुजर रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो