whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

शख्स ने की मगरमच्छ से बियर की कैन खुलवाने की कोशिश, अंत में हो गया ये हाल; खूब वायरल हो रहा ये वीडियो

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवकों का एक समूह नाव पर सवार दिखाई दे रहा है। इसी बीच एक मगरमच्छ को पास आता देख एक युवक ने उसके मुंह से बियर की कैन खुलवाने की कोशिश की, देखिए आगे क्या हुआ!
07:49 AM Jul 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
शख्स ने की मगरमच्छ से बियर की कैन खुलवाने की कोशिश  अंत में हो गया ये हाल  खूब वायरल हो रहा ये वीडियो

Viral Video : मगरमच्छ को देखते ही लोगों का गला सूख जाता है, इसकी पकड़ में एक बार जो आया, बचना मुश्किल हो जाता है। हालांकि कई लोग ऐसे भी हैं जो इस खतरनाक जानवर के साथ खेलते हैं। इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नाव पर सवार कुछ युवक मौज मस्ती के लिए मगरमच्छ से बियर की कैन खुलवा रहे हैं।

Advertisement

वायरल वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा का बताया जा रहा है। चार दोस्त एक नाव पर सवार हैं और पानी के बीच मौजूद हैं। इसी बीच एक शख्स ने मगरमच्छ को अपनी तरफ आता देखा। उसने मगरमच्छ के तेज और नुकीले दातों से बियर की कैन खोलने का प्लान बनाया। धीरे-धीरे मगरमच्छ नाव के पास पहुंच गया।

एक शख्स बियर की कैन लेकर नाव से लटक गया और मगरमच्छ के मुंह के किनारे पर रख दिया। कुछ देर बाद जैसे ही मगरमच्छ ने कैन को पकड़ने की कोशिश की तो उसमें छेद हो गया और बियर बाहर निकलने लगी। कैन खुलते ही एक शख्स ने बियर पीना शुरू कर दिया और सभी खुशी से झूम उठे।

Advertisement


सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को @WallStreetSilv नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तीस लाख से अधिक लोगों ने देखा है। हजारों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि 'कैन ओपनर के रूप में मगरमच्छ का उपयोग।' एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा की फ्लोरिडा वाले की हरकतें ही बता देती हैं कि वह फ्लोरिडा का ही रहने वाला है।

यह भी पढ़ें : समंदर में नहाते हुए महिला पर फिश अटैक, वीडियो हुआ वायरल तो दहशत में यूजर्स

Advertisement

एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि ऐसा लग रहा है कि मगरमच्छ अभी अपने काम में नया है। वह सीधे हमला करने की जगह कैन ओपन कर रहा है। एक अन्य ने लिखा कि लड़के इतना रिस्क लेते हैं, इसीलिए लड़कियां अधिक जीवित रहती हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आज तक का ये सबसे बेस्ट और मजेदार वीडियो है। मैं इसे कभी भूल नहीं सकता। मेरी तो हंसी नहीं रुक रही।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो