whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मक्खियों को खाने पर क्यों नहीं बैठने देना चाहिए? आंखें खोल देगा ये वीडियो

Fly Viral Video: अक्सर खाने की प्लेट या खाने पर मक्खियां बैठ जाती हैं, अधिकतर लोग मक्खियों को उड़ाकर खाना खा लेते हैं। अगर आप भी ऐसा करते हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें।
07:24 PM May 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
मक्खियों को खाने पर क्यों नहीं बैठने देना चाहिए  आंखें खोल देगा ये वीडियो

Fly Viral Video: मक्खियों को बीमारी का घर कहा जाता है। खासकर गर्मियों और बारिश के मौसम में तो ये मक्खियां खूब परेशान करती हैं। सड़ी-गली गंदी चीजों पर बैठने के बाद ये शरीर और खाने-पीने की चीजों पर भी बैठती हैं, जिससे कई बीमारियों का खतरा भी रहता है। खाने पर मक्खियों के बैठने के बाद हम उन्हें उड़ा देते हैं और फिर खा लेते हैं लेकिन इतनी देर में मक्खियां अपना काम कर देती हैं।

इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक मक्खी खाने की प्लेट में बैठती दिखाई दे रही है। चंद सेकंड में ही मक्खी खाने की प्लेट में गंदगी कर उड़ गई। मक्खी की ये हरकत कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि प्लेट में खाना रखा हुआ है, जिस पर एक मक्खी आकर बैठ गई। थोड़ी दूर घूमने के बाद वह एक जगह रुकती है और पॉटी कर देती है। अक्सर लोग ऐसी छोटी-छोटी चीजों को नजरअंदाज कर देते हैं ,लेकिन वहां मौजूद एक शख्स ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

इस वीडियो Culture Collecte नाम के अकाउंस से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसको 6 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है वहीं हजारों से अधिक लोगों लाइक किया है। वीडियो को देखकर लोग खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने कमेंट किया कि जब भी किसी चीज को खाएं तो अपनी आंखो को खुला रखें।

यह भी पढ़ें: शराब का ठेका देख हाई कोर्ट पहुंचा पांच साल का बच्चा, प्रशासन को लगी तगड़ी फटकार

एक ने लिखा कि मक्खी की गंदगी को खाने से ही बीमारियां होती हैं। एक ने लिखा कि जरा सोचिए आपके बच्चे इस गंदगी को खा लेते तो क्या होता। एक ने लिखा कि मैं जानती हूं कि मक्खी जब भी खाने पर बैठती है तो गंदगी जरूर करती है। एक अन्य ने लिखा कि मेरे पूरे जीवन में पहली बार मक्खी को ऐसी हरकत देख रहा हूं। एक ने लिखा कि अब मैं जल्दबाजी में मक्खियों को भगाकर खाना कभी नहीं खाऊंगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो